औरैया में रेलवे फाटक पर फंसा ट्रैक्टर, तीन घंटे लगा जाम

रेलवे क्रासिंग पर ट्रैक्टर के फंस जाने से करीब तीन घंटे तक जाम लगा रहा। कुछ देर के लिये रेल यातायात भी प्रभावित हुआ। जिससे एक्सप्रेस ट्रेन को आउटर पर रोकना पड़ा। कर्मचारियों ने किसी तरह ट्रैक्टर को अलग कराकर यातायात को सामान्य कराया।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 04:19 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 04:19 PM (IST)
औरैया में रेलवे फाटक पर फंसा ट्रैक्टर, तीन घंटे लगा जाम
रेलवे फाटक पर फंसा ट्रैक्टर, तीन घंटे तक लगा रहा जाम।

कानपुर, जेएनएन। औरैया जनपद में कंचौसी क्षेत्र में रेलवे क्रॉसिग पर शुक्रवार की सुबह ट्रैक्टर में लगी आटा चक्की मशीन का पहिया अचानक निकल गया। गनीमत यह रही कि किसी वाहन सवार से पहिया नहीं टकराया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। रेलवे फाटक में ट्रैक्टर फंसने से तीन किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। वहीं डाउन लाइन पर ट्रेन आने के चलते फिर से फाटक बंद कर दिया गया। करीब तीन घंटा तक जाम लगा रहा। रेलवे फाटक पर जाम लगने की वजह से कई एक्सप्रेस ट्रेनें आउटर पर खड़ी रही। इसके अलावा करीब 20 मिनट तक एंबुलेंस फंसी रही।

शुक्रवार सुबह करीब दस बजे ट्रेन गुजारने के बाद फाटक बंद किया गया। एक एक्सप्रेस ट्रेन निकलने पर फाटक पर जाम लगना शुरू हो गया। फाटक खुलने पर जल्दबाजी के चलते ट्रैक्टर में जुड़ी आटा चक्की मशीन का पहिया निकलने से ट्रैक्टर रोड के बीच में फंस गया। गेटमैन ने किसी तरह ट्रैक से वाहन हटाकर फिर से फाटक बंद कर दिया। इस पर जाम में फंसे वाहन नहीं निकल सके। जाम में करीब 20 मिनट तक एक एंबुलेंस भी फंसी रही। फाटक बंद होने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। रेलवे के कर्मचारियों ने ट्रैक्टर को किसी तरह कड़ी मशक्कत कर साइड में खड़ा कराया। करीब आधा घंटे बाद फाटक खुलने पर जाम खुल सका। स्टेशन अधीक्षक विशंभर दयाल पांडेय ने बताया कि व्यस्त रूट होने के चलते ट्रेनों का आवागमन बना रहता है। ट्रैक्टर फंसने से लंबा जाम लगा रहा। 

chat bot
आपका साथी