शाइनर्स को शिकस्त देकर ग्रीनलीफ फाइनल में पहुंचा, तीर्थराज सिंह बने मैन ऑफ द मैच

गेंदबाजी में ग्रीनलीफ की ओर से सिद्धि और नम्रता ने तीन-तीन बल्लेबाजों को चलता किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्रीनलीफ एकादश ने 37 वें ओवर में लक्ष्य को सात विकेट गंवाकर हासिल किया। ग्रीनलीफ की ओर से माही ने सर्वाधिक 43 रनों का योगदान दिया।

By Moris SamuelEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 05:20 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 05:20 PM (IST)
शाइनर्स को शिकस्त देकर ग्रीनलीफ फाइनल में पहुंचा, तीर्थराज सिंह बने मैन ऑफ द मैच
ओपनर बल्लेबाज तृप्ति सिंह ने सर्वाधिक 44 रनों की पारी खेली।

कानपुर, जेएनएन। तृतीय कन्हैया लाल त्रिवेदी अंडर-14 सुपीरियर कप में बुधवार को दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले का आयोजन किया गया। इसमें शाइनर्स एकादश को ग्रीनलीफ ने तीन विकेट से शिकस्त देकर फाइनल में प्रवेश किया। साउथ मैदान किदवई नगर में टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला शाइनर्स एकादश बनाम ग्रीनलीफ इलेवन के बीच खेला गया। टॉस जीतकर ग्रीनलीफ ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलने उतरी शाइनर्स एकादश की टीम 32 ओवरों में दस विकेट के नुकसान पर 150 रन बना सकी। ओपनर बल्लेबाज तृप्ति सिंह ने सर्वाधिक 44 रनों की पारी खेली। 

गेंदबाजी में ग्रीनलीफ की ओर से सिद्धि और नम्रता ने तीन-तीन बल्लेबाजों को चलता किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्रीनलीफ एकादश ने 37 वें ओवर में लक्ष्य को सात विकेट गंवाकर हासिल किया। ग्रीनलीफ की ओर से माही ने सर्वाधिक 43 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में सत्यम ने तीन व हर्ष ने दो बल्लेबाजों को चलता किया। मैच में तीन विकेट की जीत दर्ज कर ग्रीनलीफ एकादश फाइनल में पहुंचा। सधी गेंदबाजी व बल्लेबाजी करने वाले तीर्थराज सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया। तीर्थराज सिंह ने सात ओवर में 35 रन देकर एक महत्वपूर्ण विकेट चटकाया। बल्लेबाजी में भी 29 रनों की तेज पारी खेली। सुपीरियर के सचिव सर्वेश तिवारी ने बताया कि जय एकादश बनाम ग्रीनलीफ के बीच खेला जाएगा। उन्होंने बताया कि अभी तक हुए मुकाबलों में जूनियर क्रिकेटरों ने दमदार प्रदर्शन कर अपनी काबिलियत का परिचय दिया। बालक व बालिका वर्ग के खिलाडिय़ों का मैच में तालमेल देखने लायक रहा है।

chat bot
आपका साथी