भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट के लिए तय हुईं टिकट दर, यहां जानिए कैसे बुक कर सकते हैं अपनी सीट

बुक माई शो के ग्रीनपार्क बाक्स आफिस से टिकट मिलेंगे। वहीं शहर के आइसीआइसीआइ बैंक जेएस टावर माल रोड स्वरूप नगर ब्रांच गोविंद नगर ब्रांच आजाद नगर ब्रांच लालबंगला ब्रांच केडीए क्रासिंग और लखनऊ के इकाना स्टेडियम हजरतगंज ब्रांच गोमती नगर ब्रांच में भी टेस्ट मैच के टिकट मिलेंगे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 02:30 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 02:30 PM (IST)
भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट के लिए तय हुईं टिकट दर, यहां जानिए कैसे बुक कर सकते हैं अपनी सीट
बुक माई शो के जरिए आनलाइन खरीद सकेंगे क्रिकेट प्रेमी।

कानपुर, जागरण संवाददाता। 25 से 29 नवंबर के बीच ग्रीनपार्क में होने वाले भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के लिए टिकटों की ब्रिकी आनलाइन बुक माई शो के जरिए की जाएगी। क्रिकेट प्रेमियों के लिए इस बार वीआइपी पवेलियन 1500, पवेलियन ग्राउंड एक हजार, पवेलियन बालकनी ए 1500, बी जनरल 200, बी गल्र्स 150, सी बालकनी 500, सी स्टाफ 400, डी चेयर 600, सी पब्लिक 200 रुपये के टिकट उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

स्टेडियम के वीआइपी पवेलियन बाक्स छह हजार और ओल्ड पवेलियन के बाक्स के लिए पांच हजार रुपये की दरों को तय किया गया है। क्रिकेट प्रेमियों को बाक्स के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों से संपर्क करना होगा। एक आला अधिकारी के मुताबिक वीआइपी बाक्स के रेटों को इस बार कम किया गया है। इसके साथ ही शहर व आसपास के जिलों से भी टिकटों की ब्रिकी की जा रही है। यह टिकट दरें यूपीसीए की ओर से जारी की गई हैं।

इन स्थानों पर मिलेंगे टिकट 

बुक माई शो के ग्रीनपार्क बाक्स आफिस से सभी दरों के टिकट मिलेंगे। वहीं, शहर के आइसीआइसीआइ बैंक जेएस टावर माल रोड, स्वरूप नगर ब्रांच, गोविंद नगर ब्रांच, आजाद नगर ब्रांच, लालबंगला ब्रांच केडीए क्रासिंग और लखनऊ के इकाना स्टेडियम, हजरतगंज ब्रांच, गोमती नगर ब्रांच में भी टेस्ट मैच के टिकट मिलेंगे। इसी प्रकार फतेहपुर, उन्नाव, झांसी की सिविल लाइंस ब्रांच और प्रयागराज की सिविल लाइंस ब्रांच से भी दर्शकों को टिकट प्राप्त होंगे।

chat bot
आपका साथी