कानपुर में फिल्म का शो चलाने पर सिनेमा हाल उड़ाने की मिली धमकी, शातिर ने ट्वीट के ढाई घंटे बाद ही डिलीट किया अकाउंट

दीपावली में रेलवे स्टेशन और बस अड्डा समेत कई प्रतिष्ठानों को उड़ाने की धमकी मिली थी। इसके बाद पाकिस्तान नंबर से आई वाट्सएप काल से बस अड्डा उड़ाने की धमकी मिली थी। अब मिली फिल्म का शो चलाने पर सिनेमा हाल उड़ाने की धमकी।

By Rahul MishraEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 09:19 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 09:19 PM (IST)
कानपुर में फिल्म का शो चलाने पर सिनेमा हाल उड़ाने की मिली धमकी, शातिर ने ट्वीट के ढाई घंटे बाद ही डिलीट किया अकाउंट
ट्विटर से सिनेमा हाल को उड़ाने की धमकी दी गई। प्रतीकात्मक चित्र

कानपुर, जेएनएन। शहर में आए दिन धमकियां मिलने का सिलसिला आम होता जा रहा है। दीपावली के त्योहार के करीब एक सिरफिरे ने रेलवे स्टेशन, बस अड्डा और कई प्रतिष्ठान उड़ाने की धमकी दी थी। जिसे बाबूपुरवा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। उसके बाद पाकिस्तानी नंबर से आई वाट्सएप कॉल से बस अड्डा उड़ाने की धमकी मिली थी। उसके बाद शुक्रवार को फिर फिल्म का शो चलाने पर सिनेमा हाल उड़ाने के लिए ट्वीट कर धमकी दी गई। इतना ही नहीं शातिर ने पकड़े जाने के डर से ट्वीट करने के कुछ घंटों के भीतर ही अकाउंट भी डिलीट कर दिया।

मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म का शो चलाने पर अराजक तत्व ने ट्वीटर पर कानपुर पुलिस, कानपुर देहात पुलिस और यूपी पुलिस को टैग करते हुए शो चलाने पर धमाका करके सिनेमाघरों को उड़ाने के धमकी दी थी। शातिर ने ट्वीट करने के ढाई घंटे बाद ही अपना ट्वीटर अकाउंट डिलीट कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपित की आइपी एड्रेस ट्रेस करने के प्रयास में जुटी है।

एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि साइबर सेल की मदद से टीम ने ट्वीटर की ऑफीशियल ई-मेल आइडी पर मेल करके नोडल अधिकारी से इसके बारे में जानकारी मांगी है। जानकारी मिलने के बाद आइपी एड्रेस की मदद से डिवाइस ट्रेस की जाएगी। जिसकी मदद से धमकी देने वाले आरोपित को धर पकड़ के प्रयास किए जाएंगे।

वाट्सएप एप से नहीं मिली जानकारी

बीते 29 दिसंबर को फिल्म विकास परिषद अध्यक्ष के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना और टीपी नगर में चाय की दुकान चलाने वाले बर्रा निवासी पंकज को पाकिस्तानी नंबर से वाट्सएप कॉलिंग के जरिए धमकी मिली थी। मामले में बर्रा पुलिस ने दोनों मुकदमें दर्ज किए थे। साइबर सेल की ओर से वाट््सएप के नोडल अधिकारियों को ई-मेल करके ब्योरा मांगा गया था। एसपी साउथ ने बताया कि दोनों ही मामलों में अब तक वाट्सएप की ओर से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। जिससे मामले की जांच आगे नहीं बढ़ सकी है।  

chat bot
आपका साथी