बिजली लाइन जोड़ने के विवाद में मारपीट व फायरिंग, लाइनमैन सहित तीन घायल

बिजली जोडऩे को लेकर कन्नौज जनपद के सौरिख क्षेत्र में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद मारपीट व फायरिंग की गयी। कुछ लोगों ने बिजली विभाग के लाइन मैन के साथ मारपीट भी की। घटना में बिजली विभाग के लाइनमैन सहित तीन लोग घायल हुए।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 07:20 PM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 07:20 PM (IST)
बिजली लाइन जोड़ने के विवाद में मारपीट व फायरिंग, लाइनमैन सहित तीन घायल
कन्नौज में पथराव व फायरिंग में बिजली विभाग के लाइन मैन सहित तीन घायल।

कानपुर, जेएनएन। कन्नौज जनपद के सौरिख क्षेत्र में बिजली की लाइन जोड़ने गए लाइनमैन से गांव के लोगों ने अभद्रता की। विरोध करने पर कनेक्शन धारक व दूसरे पक्ष के बीच विवाद हो गया। मारपीट के बीच फायरिंग हुई। लाइनमैन सहित तीन लोग घायल हो गए।

थाना सौरिख के गांव कूकापुर निवासी राजीव ने लाइनमैन गोपाल को बिजली का कनेक्शन जोड़ने के लिए बुलाया। सुबह सात बजे करीब नगला डडुअन निवासी लाइनमैन गोपाल गांव गढिय़ा निवासी साथी प्रांजुल के साथ मौके पर पहुंचे। तार जोड़ते समय गांव के कुछ लोग वहां पहुंच गए। रंजिश को लेकर लाइनमैन से अभद्रता करने लगे। गांव कूकापुर निवासी राजवीर सिंह ने मना किया। इस पर सभी लोगों ने एक साथ लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मारपीट में राजवीर सिंह, लाइनमैन गोपाल व प्रांजुल घायल हो गए। दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की गई। इससे भगदड़ मच गई। लाइनमैन व उसके साथी ने गांव में ही एक घर में घुस कर अपनी जान बचाई। फोन से उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी। एसएसआई राधाकृष्ण पांडेय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की पड़ताल की। घायल राजवीर सिंह की पत्नी ने तहरीर दी। एसएसआई राधा कृष्ण पांडेय ने बताया कि मामला जमीन विवाद का है। सबमर्सिबल पंप की केबल जोड़ने को लेकर विवाद हुआ हुआ है। मारपीट की घटना है। फायरिंग का आरोप निराधार है। जांच की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी