बाइकों के आमने सामने भिड़ंत में एक की मौत, तीन हुए घायल, नहीं लगाए थे हेलमेट

बांदा जनपद के कमासिन क्षेत्र में शुक्रवार को दो बाइकों की आमने- सामने टक्कर हो गई। हादसे में एक की मौत हो गई तथा तीन लोग घायल हो गये। बाइक चलाने वाले हेलमेट नहीं लगाए थे। घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल भेजा गया है।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:21 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:21 PM (IST)
बाइकों के आमने सामने भिड़ंत में एक की मौत, तीन हुए घायल, नहीं लगाए थे हेलमेट
बाइकों की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल।

कानपुर, जेएनएन। बांदा में कमासिन क्षेत्र के कुमेढ़ा लिंक रोड पर पन्नाह के पास दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। बाइकों पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर तड़पने लगे। हेलमेट नहीं लगाए होने से सिर में गहरी चोट आ गई। जब तक एंबुलेंस पहुंचती, एक की मौके पर ही मौत हो गई। किशोर व महिला समेत तीन लोगों को गंभीर हालत में पीएचसी ले जाया गया, प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कठार गांव निवासी 40 वर्षीय फूल सिंह गांव के ही 50 वर्षीय मेड़ेलाल और उसकी पत्नी 45 वर्षीय शिवकुमारी को बाइक से लेकर कुमेढ़ा गांव जा रहे थे। दूसरी तरफ से ग्राम बेर्राव निवासी महाबली का 17 वर्षीय पुत्र अशोक बाइक से कमासिन की तरफ जा रहा था। कुमेढ़ा लिंक रोड पर पन्नाह गांव के पास दोनों बाइको की आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमें फूल सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मेड़ेलाल, शिव कुमारी और अशोक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पीआरवी पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से पीएचसी में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जा रहे थे निमंत्रण में, हादसे ने ले ली जान

फूल सिंह तीन भाइयों में सबसे बड़ा और अविवाहित था। वह गांव के दंपती को लेकर एक निमंत्रण में कुमेढ़ा गांव जा रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि उसका छोटा भाई राघवेंद्र गुजरात में मजदूरी करता है और उसका परिवार यहीं गांव में रहता है। छोटा भाई राजू गांव में रहकर मजदूरी करता है। पिता की दस साल पहले मौत के बाद फूल सिंह ही परिवार का मुखिया था। तीनों भाइयों के बीच मात्र तीन बीघा जमीन है, जिसकी वजह से मजदूरी भी करता था।  

chat bot
आपका साथी