दर्दनाक हादसे में गई तीन मौसेरे भाइयों की जान, बेसुध हैं दो मां, अब किसे पुकारेंगी बेटा

भिंड से मौसेरे भाइयों को लेकर बाइक से अपने घर ले जाते समय युवक भी इटावा में रेलवे ओवरब्रिज पर हादसे का शिकार हो गया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 07:46 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 07:46 PM (IST)
दर्दनाक हादसे में गई तीन मौसेरे भाइयों की जान, बेसुध हैं दो मां, अब किसे पुकारेंगी बेटा
दर्दनाक हादसे में गई तीन मौसेरे भाइयों की जान, बेसुध हैं दो मां, अब किसे पुकारेंगी बेटा

इटावा, जेएनएन। सिविल लाइंस में शनिवार को तीन मौसेरे भाइयों की मौत ने सभी को झकझोर दिया। हादसे के बाद बेसुध पड़ीं दो मां बार-बार यही कह रही हैं कि अब किसे बेटा पुकारेंगी। एक मां के दो बेटों के दुनिया छोड़ने से गोद ही सूनी हो गई है तो दूसरी मां का जीवन का सहारा ही छिन गया है। घटना हाईवे पर रेलवे ओवर ब्रिज पर हुई, जहां अनियंत्रित वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दो सगे और एक मौसेरे भाई की जान चली गई। 

मैनपुरी जिला के इंदिरा नगर निवासी 23 वर्षीय अमन भिंड के नई बस्ती नुमाइश ग्राउंड के पास रहने वाले मौसा सर्वेश के घर गया था। शनिवार दोपहर बाद अमन बाइक से मौसेरे भाइयों 18 वर्षीय शिवम और 16 वर्षीय गोविंद को लेकर घर लौट रहा था। शनिवार की शाम इटावा में हाईवे पर रेलवे ओवरब्रिज पर किसी वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। बाइक से उछलकर सड़क पर गिरे तीनों मौसेरे भाइयों ने तड़पकर दम तोड़ दिया। पुलिस पहुंची तो तीनों की पहचान करने के बाद स्वजनों को सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बस की टक्कर से हादसा होने की बात कही है।

हादसे की जानकारी पर घर वालों में कोहराम मच गया। देर शाम जिला अस्पताल की मर्च्युरी पहुंची संतोष कुमारी ने शव की पहचान अपने बेटे अमन के रूप में की और बाकी दो की शिनाख्त बहन मीना के बेटे शिवम और गोविंद के रूप में की। उसने बताया कि पति राधारमन की मौत के बाद अमन अकेला सहारा था और मैनपुरी के एक गैराज में ग्रीसिंग का काम करके परिवार का खर्च चला रहा था। उधर, मैनपुरी में हादसे की सूचना पहुंचते ही कोहराम मच गया, दो बेटों की मौत की जानकारी से मीना बेसुध हो गई। वह बार-बार कहती रहीं कि कोई मेरे बेटों को वापस ले आए, घर वाले उन्हें ढांढस बंधाते रहे।

chat bot
आपका साथी