BJP सांसद साक्षी महाराज को फोन पर मिली थी बम से उड़ाने की धमकी, आरोपित काे पुलिस ने पकड़ा

सांसद साक्षी महाराज ने बताया कि शनिवार को शाम लगभग चार बजकर नौ मिनट से लेकर चार बजकर 20 मिनट के बीच एक मोबाइल नंबर से कई बार फोन आया था। जब फोन उठाया तो उसने बम से उड़ा वंश नाश करने की धमकी दी थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:40 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:40 PM (IST)
BJP सांसद साक्षी महाराज को फोन पर मिली थी बम से उड़ाने की धमकी, आरोपित काे पुलिस ने पकड़ा
साक्षी महाराज को फोन से धमकी देने वाला गिरफ्तार। प्रतीकात्मक फोटो।

उन्नाव, जेएनएन। सांसद साक्षी महाराज को दो दिन पूर्व मोबाइल फोन पर बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। उन्होंने एसपी को इसकी सूचना दे दी थी। एसपी ने सर्विलांस की मदद से धमकी देने वाले सफीपुर निवासी सईद अहमद को गिरफ्तार करा जेल भेज दिया है।

सांसद साक्षी महाराज ने बताया कि शनिवार को शाम लगभग चार बजकर नौ मिनट से लेकर चार बजकर 20 मिनट के बीच एक मोबाइल नंबर से कई बार फोन आया था। जब फोन उठाया तो उसने अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए बम से उड़ा वंश नाश करने की धमकी दी थी। सांसद ने बताया उसका फोन कटते ही एसपी अविनाश पांडेय को इसकी जानकारी दे दी गई थी। इसपर उन्होंने सर्विलांस टीम को सक्रिय किया, जिसके बाद सोमवार को धमकी देने वाले सईद अहमद (57) पुत्र अजीज अहमद निवासी किला बाजार सफीपुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। सांसद ने बताया कि एसपी ने मुझे बताया है कि धमकी देने वाले को जेल भेज दिया गया है। एसपी अविनाश पांडे ने बताया कि सईद के खिलाफ सफीपुर कोतवाली में धार्मिक विद्वेष फैलाने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी