Paytm में 20 हजार रुपये डाल दो... वरना तुम्हारे भाई को मार डालेंगे Kanpur News

यशोदानगर के बीटेक पासआउट वकार की गुमशुदगी के मामले में छह साल बाद नया मोड़ आने से सनसनी।

By AbhishekEdited By: Publish:Thu, 02 Jan 2020 12:57 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jan 2020 12:57 PM (IST)
Paytm में 20 हजार रुपये डाल दो... वरना तुम्हारे भाई को मार डालेंगे Kanpur News
Paytm में 20 हजार रुपये डाल दो... वरना तुम्हारे भाई को मार डालेंगे Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। छह साल पहले लापता हुए भाई को याद करके न जानें कितने दिनों तक रोई बहन को अचानक उसके दुनिया में होने की सूचना मिली तो एक पल उसकी आंखें चमक उठीं। मगर, दूसरे ही पल उसकी खुशियां काफूर हो गईं क्योंकि फोन करने वाले ने भाई की हत्या की धमकी दे डाली। मोबाइल पर कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि पेटीएम में 20 हजार रुपये भेज दो, वरना तुम्हारे भाई की हत्या कर दी जाएगी।

छह साल से लापता है अनीस

थाना नौबस्ता के एस ब्लॉक यशोदा नगर निवासी अनीस अहमद पेशे से टेलर हैं। उनका 21 वर्षीय बेटा वकार 29 अक्टूबर 2013 को संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। वह दोस्तों के यहां पढऩे गया था और लौटा नहीं। पुलिस ने गुमशुदगी को अपहरण में दर्ज कर पड़ताल की, लेकिन जांच बेनतीजा रही। बहन कायनात परवीन ने बताया कि मंगलवार दोपहर 1:23 बजे बजे मोबाइल पर कॉल आई। फोन करने वाले ने बताया कि वह दिल्ली से बोल रहा है और उसका नाम अभि वशिष्ठ है। वकार दिल्ली की एक कोठी में कैद है और उसकी सुरक्षा में है। अगर उसे 20 हजार रुपये पेटीएम कर दे तो उसकी रिहाई में मदद करेगा। उसने धमकी दी कि अगर बात नहीं मानी तो वकार की गला काटकर हत्या कर देंगे।

हरियाणा से जुड़ रहे तार

स्वजनों के मुताबिक जिस मोबाइल नंबर से फोन आया, ट्रू कॉलर पर वह हरियाणा के एसआइ राजेश का शो कर रहा है। फोटो के स्थान पर हरियाणा पुलिस का लोगो है। डिटेल्स में अभि वशिष्ठ नाम की ईमेल आइडी शो कर रही है। इससे प्रकरण के तार हरियाणा से जुड़ रहे हैं लेकिन, सवाल यह है कि हरियाणा निवासी किसी व्यक्ति को वकार की गुमशुदगी के बारे में कैसे पता चला। नौबस्ता इंस्पेक्टर आशीष कुमार शुक्ला ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जिस मोबाइल नंबर से कॉल आई है उसे सर्विलांस पर लगाया गया है। प्रकरण काफी पुराना है, इस बाबत अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

chat bot
आपका साथी