एक लीकेज से हजारों की आबादी हो रही परेशान, अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

कानपुरजेएनएन। एक लीकेज से हजारों लोग परेशान है लेकिन जिम्मेदार अफसरों को लीकेज नहीं दिखाई द

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:06 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 01:06 PM (IST)
एक लीकेज से हजारों की आबादी हो रही परेशान, अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान
एक लीकेज से हजारों की आबादी हो रही परेशान, अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

कानपुर,जेएनएन। एक लीकेज से हजारों लोग परेशान है लेकिन जिम्मेदार अफसरों को लीकेज नहीं दिखाई दे रहा है। अब तक दर्जनों लोग गिरकर चुटहिल हो चुके है। लीकेज का असर व्यापार पर भी पड़ रहा है इसके चलते लोगों में आक्रोश है। एक तरफ शहर को स्मार्ट सिटी बनाने की तैयारी चल रही है वहीं एक लीकेज तीन माह से है उसको ठीक करने की फुर्सत अफसरों के पास नहीं है।

शहर का व्यापारी इलाका लाठी मोहाल में तिराहे पर पिछले तीन माह से एक लीकेज है जलापूíत के समय सुबह व शाम को हजारों लीटर पीने का पानी सड़क पर बहता रहता है। सड़क उखड़ गई है। अंदर ही अंदर पोली होती जा रही है कभी भी कोई हादसा हो सकता है। ऐसा नहीं कि लोगों ने शिकायत नहीं की है। कई बार शिकायतें अफसरों से कर चुके है लेकिन आज तक लीकेज देखने तक कोई नहीं आया है।

क्षेत्र के श्रीभगवान गुप्ता, हरिओम गुप्ता, ज्ञानेंद्र विश्वनोई, दिनेश तिवारी, नीरू ओमर, शकरलाल गुप्ता, पंकज ओमर ने बताया कि तीन माह पहले एक छोटा सा लीकेज हुआ था अब डेढ़ मीटर तक सड़क धंस गई है। लाठी मोहाल में बिजली और हार्ड वेयर की थोक की मार्केट है। खरीदारी करने बाहर से व्यापारी आता है। इसके चलते क्षेत्र में जलापूíत भी प्रभावित है। साथ ही कीचड़ हो जाने से वाहन निकलते समय लोगों के कपड़ों में गंदगी पड़ जाती है। इसको लेकर कई बार लोगों के बीच में कहासुनी और मारपीट तक की नौबत आ चुकी है। क्षेत्रीय लोगों ने कहा कि एक लीकेज ठीक करने की फुर्सत अफसरों के पास नहीं है ऐसे में शहर को स्मार्ट कैसे बनाएगे।

chat bot
आपका साथी