कन्नौज में बंद मकान का ताला तोड़कर 10 लाख की चोरी, नकदी-जेवर ले गए चोर

कन्नौज के छिबरामऊ के मोहल्ला कृष्णा नगर में रहने वाले व्यापारी परिवार के साथ एटा के अलीगंज में रिश्तेदार के घर पर गए थे। सुबह दरवाजा खुला देकर पड़ोसियों ने जानकारी दी तो वह वापस आ गए। घर में ताले टूटे और कमरे में सामान बिखरा पड़ा था।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:49 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 01:49 PM (IST)
कन्नौज में बंद मकान का ताला तोड़कर 10 लाख की चोरी, नकदी-जेवर ले गए चोर
पुलिस जांच की खानापूरी करके लौट गई।

कन्नौज, जेएनएन। जिले के छिबरामऊ में सोमवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक मोहल्ले में चोरों ने दस लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर बंद मकान का ताला तोड़कर 10 लाख के जेवरात व रुपये पार कर ले गए। सुबह आसपास के लोगों ने गृह स्वामी को जानकारी तो पुलिस ने मौके पर आकर छानबीन की। मोहल्ले में इतनी बड़ी चोरी की घटना के बाद दहशत का आलम बन गया है। लोगों ने पुलिस गश्त न होने से चोरों के बेखौफ घूमने की बात कही है।

जनपद में पुलिस की अनदेखी से चोर बेखौफ घूम रहे हैं, रात में गश्त भी नहीं हो रही है। शहर समेत बड़े इलाकों में आधी रात को पुलिस भी शायद सो जाती है, यही वजह है कि चोर आसानी से वारदात करके निकल जा रहे हैं। कुछ ऐसा ही रविवार की रात कोतवाली छिबरामऊ के मोहल्ला कृष्णा नगर गनी मार्केट में हुआ। यहां पर रहने वाले व्यापारी दिलीप कुमार परिवार के साथ 19 सितंबर को जिला एटा के अलीगंज स्थित रिश्तेदारी में गए थे। घर में ताला लगा हुआ था। इसकी जानकारी पड़ोसियों को थी और सोमवार की सुबह उनके घर का दरवाजा खुला देखकर वे सन्न रह गए।

रविवार रात में किसी समय चोरों ने मुख्य द्वार का ताला तोड़ दिया और घर के अंदर घुसकर सेफ में रखे जेवराज व रुपये चोरी कर लिए। सुबह आसपास के लोगों ने मोबाइल फोन पर दिलीप को जानकारी दी। कुछ देर बाद दिलीप घर पर पहुंचे तो कमरों में सामान बिखरा पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि चोर तीन सोने की जंजीर, 12 अंगूठी, सोने का हार, सोने की चूड़ी, झुमकी, ब्रेसलेट, पांच जोड़ी चांदी पायल, गणेश लक्ष्मी की चांदी की मूर्ति, चांदी के हाथी सहित नगद रखे रुपये व सिलिंडर भी चोरी कर ले गए। करीब 10 लाख की चोरी होने की जानकारी पुलिस को दी। सुबह 10 बजे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची आैर जांच खानापूर्ति करके लौट गई। सीओ शिव कुमार थापा ने बताया मामले में छानबीन कराई जा रही है, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जाए।

chat bot
आपका साथी