कानपुर में चोरों ने रिटायर्ड फौजी समेत दो घरों को बनाया निशाना, पार किया लाखों का माल

आवास विकास एक में रहने वाले तार बाबू थल सेना से हवलदार के पद से रिटायर हैं। उनका बेटा केशव ट्रेवल्स एजेंसी चलाता है। तार बाबू पत्नी साधना के साथ तीन दिन पहले अपनी बेटी रजनी से मिलने के लिए उसके घर त्रिपुरा गए हुए हैं।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 02:14 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 02:14 PM (IST)
कानपुर में चोरों ने रिटायर्ड फौजी समेत दो घरों को बनाया निशाना, पार किया लाखों का माल
पीडि़त परिवारों को घटना की जानकारी सुबह पड़ोसियों ने दी

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर, पनकी रोड चौकी क्षेत्र में रहने वाले हॉस्पिटल संचालक व रिटायर फौजी के सूने पड़े घरों को निशाना बनाकर शातिर चोरों ने करीब 12 लाख का माल पार कर दिया। घटना के वक्त दोनों परिवार रिश्तेदारों के घर गए थे। पीडि़त परिवारों को घटना की जानकारी सुबह पड़ोसियों ने दी। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

आवास विकास एक में रहने वाले तार बाबू थल सेना से हवलदार के पद से रिटायर हैं। उनका बेटा केशव ट्रेवल्स एजेंसी चलाता है। तार बाबू पत्नी साधना के साथ तीन दिन पहले अपनी बेटी रजनी से मिलने के लिए उसके घर त्रिपुरा गए हुए हैं। बेटा केशव भी घर में ताला लगा कर सोमवार सुबह बालाजी दर्शन के लिए राजस्थान चला गया। सोमवार देर रात मेन गेट का ताला तोड़कर घर में दाखिल हुए चोरों ने अलमारी का लॉकर तोड़ो उसमें रखे करीब दस लाख रुपए के गहने व नगदी पार कर ले गए।

मंगलवार सुबह मेन गेट का ताला टूटा देख पड़ोसियों ने घटना की जानकारी केशव को दी। दूसरी घटना आवास विकास एक में ही रहने वाले रियाजुल हसन हॉस्पिटल संचालक है। सोमवार को रियाजुल हसन पत्नी रूबी बेगम के साथ अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए जालौन गए हुए थे। देर रात चोरों ने गेट में ताला लगा देख घर के अंदर दाखिल हो गए। रियाजुल क मुताबिक चोर कमरे में रखी अलमारी का लॉकर तोड़ उसमें रखे लगभग 70 हजार रुपए कीमत के गहने व एक लाख 20 हजार की नगदी पार कर ले गए। पड़ोसियों की सूचना पर घर लौटे पीडि़त ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर वीर सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी