Mobile shop का शटर तोड़कर चोरों ने दो लाख का माल किया पार, CCTV में कैद हुए चेहरे

नितिन कठेरिया रोज की तरह रात आठ बजे दुकान बंद कर घर गए थे। सुबह लोगों ने शटर का ताला टूटा देखा तो उन्हें चोरी होने की जानकारी हुई। पुलिस ने फुटेज से आरोपितों की तलाश शुरू की है।

By Rahul MishraEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 03:51 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 03:51 PM (IST)
Mobile shop का शटर तोड़कर चोरों ने दो लाख का माल किया पार, CCTV में कैद हुए चेहरे
मोबाइल की दुकान का शटर काटकर चोरों ने उड़ाया सामान।

कानपुर, जेएनएन। बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के उत्तरीपुरा स्थित बाजार में बीती रात चोरों ने मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर दो लाख का माल पार कर दिया। चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

उत्तरीपुरा निवासी नितिन कठेरिया की कस्बा स्थित बाजार में नितिन टेलीकॉम के नाम से मोबाइल व घड़ी की दुकान है। नितिन का कहना है कि मंगलवार देर शाम रोज की तरह आठ बजे दुकान बंद कर घर गए थे। बुधवार सुबह आसपास के लोगों ने दुकान का शटर टूटा देख कर सूचना दी। दुकान में चोरी की जानकारी पर आसपास के लोग एकत्र हो गए।

दुकानदार ने बताया कि चोरों ने मोबाइल, घड़ी व रिपेयरिंग के सामान समेत लगभग दो लाख का माल पार कर दिया । चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की।

इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह ने बताया सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर शीघ्र चोरी का पता लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी