फतेहपुर में चोरों ने रिटायर्ड अमीन सहित दो घरों के तोड़े ताले, शादी में शामिल हाेने बलिया में गया था परिवार

एसबीआइ गली में रहने वाले रिटायर्ड अमीन लाल मोहर दुबे परिवार के साथ एक सप्ताह पहले भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए घर में ताला लगाकर बलिया जिले चले गए थे। मंगलवार की रात मेन गेट और कमरे का ताला तोड़ कर चोर घर के अंदर दाखिल हुए।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 07:11 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 07:11 PM (IST)
फतेहपुर में चोरों ने रिटायर्ड अमीन सहित दो घरों के तोड़े ताले, शादी में शामिल हाेने बलिया में गया था परिवार
फतेहपुर में चोरी की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जागरण संवाददाता। नगर के एसबीआइ गली में रहने वाले रिटायर्ड अमीन सहित दो घरों को चोरों ने निशाना बनाया। अमीन के सूने घर में चोरों ने इत्मीनान से घटना को अंजाम दिया और नकदी समेत जेवरात चोरी कर ले गए। वहीं पड़ोस के दूसरे घर में चोरों को चोरी की घटना में कुछ भी नहीं मिला। 

 एसबीआइ गली में रहने वाले रिटायर्ड अमीन लाल मोहर दुबे परिवार के साथ एक सप्ताह पहले भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए घर में ताला लगाकर बलिया जिले चले गए थे। मंगलवार की रात  मेन गेट और  कमरे का ताला तोड़ कर चोर घर के अंदर दाखिल हुए। कमरे के अंदर रखी दो अलमारियों के लाकर और दो अटैची तथा बक्से का ताला तोड़कर नकदी सहित जेवरात चोरी कर ले गए हैं। बुधवार की सुबह मुहल्ले के श्रीकांत मिश्रा निकले तो ताला टूटा पड़ा देखा। दूरभाष से चोरी की सूचना गृहस्वामी को दी। चोरी की सूचना पर मुहल्ले वाले एकत्र हो गए। चोरी में नकदी व जेवरात में क्या चोरी गया है इसकी जानकारी गृह स्वामी के आने के बाद ही जानकारी होगी। मुहल्ले में जाफरगंज थाने के डांडा अमौली गांव निवासी अजीत सिंह ने अभी नया मकान बनाया है। अभी उस मकान में कोई नहीं रहता है। चोरों ने उस मकान का भी ताला तोड़ था।  कस्बा इंचार्ज सुमित देव पांडेय ने बताया कि मामला संज्ञान में नही है। न कोई तहरीर मिली है।

chat bot
आपका साथी