कानपुर: ट्रक ने पुलिस की हाईवे मोबाइल में मारी टक्कर, डिवाइडर पर चढ़ी, बाल-बाल बचें पुलिसकर्मी

रविवार को इटावा चकेरी एलीवेटेड हाईवे पर हाईवे मोबाइल की गाड़ी नम्बर 4 गश्त कर रही थी। तभी भौती की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने हाईवे मोबाइल को ओवरटेक करने का प्रयास किया । इस दौरान उसने टक्कर मार दी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 03:30 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 03:30 PM (IST)
कानपुर: ट्रक ने पुलिस की हाईवे मोबाइल में मारी टक्कर, डिवाइडर पर चढ़ी, बाल-बाल बचें पुलिसकर्मी
ट्रक ने पुलिस की हाईवे मोबाइल में टक्कर मार दी।

कानपुर, जेएनएन। हाइवे पर अनियंत्रित वाहन आम आदमी के साथ पुलिस की गाड़ियों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। नौबस्ता में इटावा चकेरी हाईवे पर गश्त कर रही हाईवे मोबाइल की इनोवा को तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करने में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई।  पुलिस कर्मियों की सूचना पर उस्मानपुर चौकी पुलिस पहुंची और चालक को थाने ले आई।

हाईवे मोबाइल की गाड़ी नम्बर 4 रविवार को इटावा चकेरी एलीवेटेड हाईवे पर गश्त कर रही थी। तभी भौती की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने हाईवे मोबाइल को ओवरटेक करने का प्रयास किया । एक बार सफल ना होने पर ट्रक चालक ने दोबारा से ओवर के प्रयास किया। जिसमें अनियंत्रित ट्रक इनोवा में पीछे से जा घुसा। जबरदस्त टक्कर लगने से हाईवे मोबाइल अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में इनोवा चालक महेश कुमार और हेडकांस्टेबल ज्ञानप्रकाश बाल बाल बच गए। इनोवा सवार पुलिस कर्मियों ने हरियाणा नम्बर की मिट्टी लोड गाड़ी को पकड़ा। ट्रक चालक ने पूछताछ में अपना नाम रोहतक हरियाणा निवासी सुरजीत सहचालक ने कोलकाता निवासी निरंजन बताया है। हाइवे पर आए दिन तेज रफ्तार बड़े वाहन कोई न कोई हादसे का सबब बनते हैं। ओवरटेक करने को लेकर छोटे वाहन इनकी चपेट में आ जाते हैं। कई बार हाइसे में लोगों की मौत तक हो जाती है। इन घटनाओं के बाद भी अनियंत्रित वाहनों पर लगाम नहीं लग पा रही है। थाना प्रभारी नौबस्ता सतीश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक में ऊसर खत्म करने वाली मिट्टी लोड है। हाईवे मोबाइल के चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी। ट्रक को कब्जे और चालक को हिरासत में लिया गया है।

chat bot
आपका साथी