अस्पताल बनवाने की मांग को लेकर सपाइयों ने किया प्रदर्शन, बोले... हवा में बातें करती है सरकार

सरकार की सिर्फ हवा में बातें करती है। कोई काम धरातल में नहीं होता। उन्होंने कहा कि आज नौजवान नौकरी मांगने जाता है तो उसे लाठी दी जाती है। सपा कार्यकर्ता का विरोध करें तो उन पर जबरन मुकदमे दर्ज कर जेल भेजा जाता है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:15 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:15 PM (IST)
अस्पताल बनवाने की मांग को लेकर सपाइयों ने किया प्रदर्शन, बोले... हवा में बातें करती है सरकार
कार्यक्रम समाप्त होने के बाद राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन प्रशासन को दिया गया

कानपुर, जेएनएन। नौबस्ता मौरंग मंडी ज़मीन में दक्षिणवासियों के लिए एक बड़ा अस्पताल बनाए जाने की मांग को लेकर समाजवादी युवजन सभा के लोगों ने मौरंग मंडी में ही बन रहे भाजपा कार्यालय के बगल में धरना प्रदर्शन किया। मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड राष्ट्रीय महासचिव बंटी यादव कहा की आज तक अस्पताल के नाम पर एक ईंट न लगाई गई और उसी ज़मीन पर एक चार मंजिला फाइव स्टार होटल की तरह भाजपा कार्यालय बना कर तैयार कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि ज़मीन पर 2022 में परम अखिलेश यादव की सरकार बनते ही पहली कैबिनेट की पहली बैठक में दक्षिण में अस्पताल की स्वीकृति प्रदान कराई जाएगी।

युवजन सभा के अध्यक्ष अॢपत यादव ने कहा कि सरकार की सिर्फ हवा में बातें करती है। कोई काम धरातल में नहीं होता। उन्होंने कहा कि आज नौजवान नौकरी मांगने जाता है तो उसे लाठी दी जाती है। सपा कार्यकर्ता का विरोध करें तो उन पर जबरन मुकदमे दर्ज कर जेल भेजा जाता है। सरकार अत्याचार पर अड़ी हुई है। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन प्रशासन को दिया गया।

अस्पताल की ज़मीन पर किस नियम से प्लाटिंग की जा रही है इसकी उच्च स्तरीय जांच कराई जाए व अतिशीघ्र अस्पताल बनवाया जाए। कार्यक्रम की अध्यक्षता यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण सिंह बंटी यादव ने की व कार्यक्रम संयोजक व संचालक युवजनसभा के जिलाध्यक्ष अॢपत यादव पार्षद ने किया। इस दौरान वरिष्ठ सपा नेता अनिल झा,वरुण यादव,पूर्व पार्षद आलोक यादव,सम्राट विकास,प्रदेश महासचिव छात्रसभा सिराज हुसैन,लोहिया वाहिनी महानगर अध्यक्ष दीपक खोटे,यूथ ब्रिगेड अध्यक्ष करणेश श्रीवास्तव,लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष विजय सिंह, मनोज यादव राजा पार्षद, छात्र सभा अध्यक्ष देवेंद्र मोहित,पं रोहित शुक्ला,पं राकेश दीक्षित,रोहित यादव टोनी,पं सत्यम मिश्रा, सुधीर यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख दीपू यादव,राम की उपाध्याय,दीपा यादव, राजू यादव,मुमताज़ अहमद,अजमेरी सिद्दकी, जैकी कटियार,अनूप सिंह, अनूप यादव,भूपेन्द्र सिंह,श्याम सिंह बब्लू,बिल्लु बाल्मीकी,आदर्श,अतुल,साहिल,उमेश,अतिथि आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी