इटावा: बाइक सवार सिपाहियों को टक्कर मार भाग रहे ट्रक को पुलिस ने पकड़ा, खलासी चला रहा था वाहन

बस स्टैंड तिराहा पर बाइक सवार दो सिपाहियों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमे दोनो सिपाही चुटहिल होने से बच गए लेकिन उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। ड्यूटी पर मौजूद सिपाही ने टक्कर मार भाग रहे ट्रक को शास्त्री चौराहा पर घेरकर ड्राइवर समेत पकड़ लिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 10:19 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 10:19 PM (IST)
इटावा: बाइक सवार सिपाहियों को टक्कर मार भाग रहे ट्रक को पुलिस ने पकड़ा, खलासी चला रहा था वाहन
टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक ड्राइवर को पुलिस से पकड़ लिया है।

इटावा। शहर में आराजक ट्रक चालक आए दिन किसी न किसी घटना की वजह बन रहे हैं। आम इंसान के साथ अब पुलिस भी इनके कहर के चपेट में आ गई है। गुरुवार को तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो सिपािहयों को टक्कर मार दी। जिसके बाद सिपाही घायल हो गए। मौके पर मौजूद पुलिस ने भाग रहे ट्रक ड्राइवर को दौड़ाकर पकड़ा और ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

शहर के बस स्टैंड तिराहा पर बाइक सवार दो सिपाहियों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमे दोनो सिपाही बाल बाल चुटहिल होने से बच गए लेकिन उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गए। ड्यूटी पर मौजूद नया शहर चौकी के सिपाही ने टक्कर मार भाग रहे ट्रक का पीछा कर शास्त्री चौराहा पर घेरकर ड्राइवर समेत पकड़ लिया। जानकारी पर मौके पर पहुंचे नया शहर चौकी इंचार्ज संजय दुबे ड्राइवर तंशु को हिरासत में लेकर थाना कोतवाली ले गए।  ट्रक को रेलवे रोड चौकी पर ही खड़ा कराकर मामले  की जांच पड़ताल शुरू की। बाइक सवार दोनो सिपाही अंकित यादव व वीनू कुमार चकरनगर थाने में तैनात है। दोनो गुरुवार को अपने घर सहारनपुर से लौटकर ड्यूटी पर इटावा आ रहे थे। तभी देर शाम बस स्टैंड पर उन्हें ट्रक ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। दोनों सिपाही बाइक समेत सड़क पर गिरने से मामूली रूप से चोटिल हो गए। जिनका पुलिस ने अस्पताल में मेडिकल कराया। पकड़ा गया ड्राइवर ट्रक का खलासी बताया गया है। जिसके पास न तो ड्राइविंग लाइसेंस मिला और न ही वह गाड़ी के कागज दिखा सका। आपको बता दें कि इस तरह की घटना कई बार हो चुकी है। जिसमें बिना लाइसेंस के ड्राइवर सड़क पर तेज रफ्तार में वाहन चलाते हैं। कई बार तो आराजक ट्रक की चपेट में आकर लोगों की मौत तक हो जाती है। लेकिन ऐसे वाहनों पर रोक नहीं लग पा रही है।

chat bot
आपका साथी