चाय की दुकान चलाने वाली महिला की हॉस्पिटल कैंटीन के संचालक ने काटी नाक

कल्याणपुर में रहने वाले अजय कुमार की पत्नी रेखा थाने से करीब सौ मीटर की दूरी पर स्थित एक चाइल्ड हॉस्पिटल के सामने चाय की दुकान चलाती है। सोमवार दोपहर रेखा दुकान पर बैठी थी। तभी हॉस्पिटल में कैंटीन चलाने वाला विनोद अपनी पत्नी व बेटे के साथ वहां पहुंचा

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:15 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:15 PM (IST)
चाय की दुकान चलाने वाली महिला की हॉस्पिटल कैंटीन के संचालक ने काटी नाक
दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ घटना की तहरीर दी

कानपुर, जेएनएन। कानपुर के कल्याणपुर थाने से कुछ दूरी पर स्थित हॉस्पिटल के सामने चाय की दुकान चलाने वाली महिला का हॉस्पिटल के कैंटीन संचालक के साथ विवाद हो गया। जिस पर कैंटीन संचालक ने अपने परिवार समेत महिला के चेहरे पर कंछुले से वार कर दिया, जिससे महिला की नाक फट गई। पुलिस के आने से पहले ही आरोपित मौके से फरार हो गया। घटना के कुछ देर बाद थाने पहुंचे दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ घटना की तहरीर दी है।

सीटीएस बस्ती कल्याणपुर में रहने वाले अजय कुमार की पत्नी रेखा थाने से करीब सौ मीटर की दूरी पर स्थित एक चाइल्ड हॉस्पिटल के सामने चाय की दुकान चलाती है। सोमवार दोपहर रेखा दुकान पर बैठी थी। तभी हॉस्पिटल में कैंटीन चलाने वाला विनोद अपनी पत्नी व बेटे के साथ वहां पहुंचा, जहां दुकानदारी करने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते कैंटीन संचालक की पत्नी ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि इस बीच विनोद ने महिला के चेहरे पर कंछुले से वार कर दिया, जिससे महिला की नाक फट गई। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित मौके से भाग निकले। पुलिस खून से लथपथ महिला को उपचार के लिए बारासिरोही सीएचसी लेकर गई। कल्याणपुर इंस्पेक्टर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में दुकानदारी को लेकर मारपीट हुई है। दोनों पक्षों की ओर से तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी