औरैया: घर के दरवाजे पर बैठे युवक को वैन सवार बदमाशों ने मारी गोली, वारदात को अंजाम देकर हुए फरार

थाना क्षेत्र के लिधौरा गांव निवासी जहीर खान 40 वर्ष पुत्र नजीद खान अपने दरवाजे पर बैठा था। तभी वैन सवार हमलावरों ने हवाई फायरिंग करने के बाद उसे गोली मार दी और भाग गए। आधा दर्जन करीब हमलावर थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 02:09 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 02:09 PM (IST)
औरैया: घर के दरवाजे पर बैठे युवक को वैन सवार बदमाशों ने मारी गोली, वारदात को अंजाम देकर हुए फरार
गोली लगने के बाद गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती युवक।

औरैया, जागरण संवाददाता। अछल्दा थाना क्षेत्र के गांव लिधौरा में शनिवार को उस समय हडकंप मच गया जब पूर्वाह्न दरवाजे पर बैठे एक युवक को वैन सवार बदमाशों ने गोली मार दी। हवाई फायरिंग करने के बाद हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया और उसके बाद वहां से फरार हो गए। गंभीर हालत में युवक को सीएचसी लाया गया। जहां से उसे सैफई रेफर कर दिया गया।

थाना क्षेत्र के लिधौरा गांव निवासी जहीर खान 40 वर्ष पुत्र नजीद खान अपने दरवाजे पर बैठा था। तभी वैन सवार हमलावरों ने हवाई फायरिंग करने के बाद उसे गोली मार दी और भाग गए। आधा दर्जन करीब हमलावर थे। कई राउंड हवाई फायरिंग करने के बाद जान से मारने की नीयत से गोली मार दी। जो उसकी कमर में जा लगी है। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस घायल युवक को आनन फानन सीएचसी लाई। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक हालत में उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विवि सैफई रेफर कर दिया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि एसएसआइ भागीरथ सिंह ने घायल से पूछताछ की। उसका कहना है कि उसकी किसी से रंजिश नहीं थीं। सीएचसी चिकित्सक डा. गौरव कुमार ने बताया कि नाजुक हालत में घायल को सैफई रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी