परिवार चला गया बेटी की शादी में, घर से नकदी व जेवरात ले गए चोर

गांधीग्राम में चोरों ने दिया घटना को अंजाम सुबह हुई जानकारी सीसीटीवी में कैद हुए तीन बाइक सवार।

By AbhishekEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 12:06 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 10:25 AM (IST)
परिवार चला गया बेटी की शादी में, घर से नकदी व जेवरात ले गए चोर
परिवार चला गया बेटी की शादी में, घर से नकदी व जेवरात ले गए चोर

कानपुर, जेएनएन। चकेरी के गांधीग्राम में एक परिवार बेटी की शादी के कार्यक्रम में लगा रहा और चोरों ने घर से पांच लाख रुपये का माल पार कर दिया। अगली सुबह परिवार गेस्ट हाउस से घर पहुंचा दो नजारा देखकर दंग रह गया। पुलिस व डॉग स्क्वाड ने मौके पर छानबीन की। इलाके के एक मकान में लगे सीसीटीवी में बाइक सवार तीन चोर कैद हुए हैं।

गांधीग्राम निवासी ट्रैक्टर पाट्र्स कारोबारी रविशंकर बाजपेई की बेटी जाह्नवी की शुक्रवार को शादी थी। पूरा परिवार केडीए चौराहे स्थित एक गेस्ट हाउस में मौजूद था। देर रात चोरों ने छत के रास्ते घर में दाखिल होकर चोरी की। शनिवार सुबह परिवार विदाई कर घर पहुंचा तो देखा कि कमरे के ताले टूटे थे साथ ही पूरा सामान बिखरा था। चोरों ने ढाई लाख रुपये कीमत के जेवरात व ढाई लाख रुपये नकद चोरी कर लिए।

पीडि़त ने बताया कि रिश्तेदारों ने उपहार में नकद व जेवरात दिए थे वह भी उन्होंने घर पर ही रख दिए थे, जिसे चोर ले गए। मौके पर चकेरी पुलिस पहुंची। डॉग स्क्वॉड का खोजी कुत्ता पीछे गली में जाकर रुक गया। आशंका है कि इसी रास्ते से चोर भागे होंगे। वहीं एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार तीन चोर नजर आए जो पीडि़त के मकान के पास आकर रुके थे। चकेरी थाना प्रभारी रणजीत राय ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई होगी।  

chat bot
आपका साथी