महोबा में वाटर प्लांट पर जा रहे युवक की कार खंभे से टकराई, हादसे में गई जान

मूल रूप से कबरई के ग्राम उटिया निवासी तेजा सिंह का 30 वर्षीय पुत्र सौरभ महोबा में लौड़ी रोड पर वाटर प्लांट लगाए था। इस समय वह महोबा में ही रह रहा था। सौरभ अपने करीब चार-पांच कर्मचारियों को लेकर इनोवा कार से प्लांट पर जा रहा था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 04:58 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 04:58 PM (IST)
महोबा में  वाटर प्लांट पर जा रहे युवक की कार खंभे से टकराई, हादसे में गई जान
युवक की मौत की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

महोबा, जागरण संवाददाता। लवकुशनगर रोड पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई। जिससे कार चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई और साथी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिवंगत अपनी कार  से कर्मचारियों को लेकर वाटर प्लांट पर जा रहा था कि तभी दुर्घटना हो गई। 

    मूल रूप से कबरई के ग्राम उटिया निवासी तेजा सिंह का 30 वर्षीय पुत्र सौरभ महोबा में लौड़ी रोड पर वाटर प्लांट लगाए था। इस समय वह महोबा में ही रह रहा था। गुरुवार की देर रात सौरभ अपने करीब चार-पांच कर्मचारियों को लेकर इनोवा कार से प्लांट पर जा रहा था। अभी यह लोग पीली कोठी के पास ही पहुंचे थे कि कार की गति तेज होने से अनियंत्रित हो एक खंभे से टकरा गई। हादसे में सौरभ के सिर में गंभीर चोट आ गई। बताते हैं कि कार के एयर बैग खुल जाने से अन्य लोग मामूली रूप से ही जख्मी हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल लेकर आई। यहां सौरभ को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। समद नगर निवासी प्रमोद ने बताया कि कई बार सौरभ को टोका था कि गाड़ी धीरे चलाए लेकिन वह मान नहीं रहे थे। दिवंगत के पिता ने बताया कि सौरभ की शादी चार साल पहले हुई थी। उसके दो साल का बेटा भी है। घटना के बाद से पत्नी साक्षी बार-बार बेहोश हो जा रही है। कोतवाली प्रभारी बलराम ङ्क्षसह ने बताया कि गाड़ी की रफ्तार बहुत तेज थी, एक घायल का इलाज अस्पताल में हो रहा है, अन्य को छुट्टी दे दी गई। 

chat bot
आपका साथी