चालक को झपकी आने से बनारस व चित्रकूट से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी कार पलटी, दस घायल

बनारस से भोलेबाबा के दर्शन कर वहां से सीधे चित्रकूट निकल गए। चित्रकूट से कामतानाथ बाबा के दर्शन कर गुरुवार को उक्त श्रद्धालु वापस आ रहे थे। बांदा-टांडा हाईवे में सिधांव के समीप तेज रफ्तार बोलेरो चालक को नींद की झपकी आ जाने से पेड़ से टकराकर पलट गई

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 06:01 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 06:01 PM (IST)
चालक को झपकी आने से बनारस व चित्रकूट से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी कार पलटी, दस घायल
सिधावं गांव के समीप पलटी पड़ी बोलेरो । जागरण

फतेहपुर, जेएनएन। बनारस में बाबा विश्वनाथ व चित्रकूट में कामतानाथ के दर्शन कर लौटे रही तेज रफ्तार बोलेरो बांदा-टांडा हाईवे पर ललौली थाने के सिंधाव के पास चालक को नींद की झपकी आ जाने से पेड़ से टकराकर पलट गई। चीख पुकार के बीच ग्रामीण व पुलिस ने गाड़ी से घायल रिटायर्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर, इनके पुत्र व चालक समेत एक ही परिवार के दस लोगों को बाहर निकाला। फिर एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया।

शहर के जोनिहां चौराहा जयरामनगर मुहल्ला निवासी 61 वर्षीय रिटायर्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर ज्ञानेंद्र कुमार दुबे अपनी 55 वर्षीय पत्नी सुमनलता, 25 वर्षीय सिपाही बेटे देवपकाश, 20 वर्षीय बहू शिवानी पत्नी देवप्रकाश, 25 वर्षीय बेटी शिखा पत्नी योगेंद्र तिवारी, नेवी जवान दामाद योगेंद्र तिवारी निवासी वर्मा चौराहा, बेटी विभा शुक्ला पत्नी रमाकांत शुक्ला, ढाई वर्षीय नाती लड्डू निवासी राधानगर कोतवाली व चालक सत्यम निवासी वर्मा चौराहा के साथ बुधवार को बनारस जिले के काशी विश्वनाथ दर्शन करने गए थे।

बनारस से भोलेबाबा के दर्शन कर वहां से सीधे चित्रकूट निकल गए। चित्रकूट से कामतानाथ बाबा के दर्शन कर गुरुवार को उक्त श्रद्धालु वापस आ रहे थे। बांदा-टांडा हाईवे में सिधांव के समीप तेज रफ्तार बोलेरो चालक को नींद की झपकी आ जाने से पेड़ से टकराकर पलट गई, जिससे उक्त सभी लोग जख्मी हो गए। सिर फट जाने से सबइंस्पेक्टर को ज्यादा चोट आ गई। चिकित्सकीय टीम का कहना था कि सभी को मामूली चोटें आई हैं जिनका उपचार कर भर्ती कर लिया गया है। कार्यवाहक सुरेंद्र नाथ यादव का कहना था कि सभी घायलों को सदर अस्पताल भेज दिया गया है जिसमें सभी मामूली रूप से जख्मी हुए हैं।

कहने के बावजूद चालक नहीं सोया : घायल सब इंस्पेक्टर के बेटे देवप्रकाश दुबे ने बताया कि चालक सत्यम को बनारस में ही सोने के लिए कहा लेकिन उसने ये कहकर मना कर दिया कि नींद नहीं आ रही है। इसके बाद चित्रकूट में भी सोने को कहा, लेकिन वह नहीं सोया जिससे हादसा हो गया। कहा कि किराए की बोलेरो लेकर तीर्थयात्रा में गया था।

chat bot
आपका साथी