कन्नौज में एक्सप्रेस-वे पर आग का गोला बनकर दौड़ी कार, दमकल के बुझाने से पहले जली पूरी कार

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भोर पहर चार बजे तालाग्राम के गांव अमोलर के पास कार में अचानक आग लग गई उसमें सवार परिवार ने किसी तरह जान बचाई। कार सवार परिवार गजियाबाद से उन्नाव जा रहे थे ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 11:19 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 11:19 AM (IST)
कन्नौज में एक्सप्रेस-वे पर आग का गोला बनकर दौड़ी कार, दमकल के बुझाने से पहले जली पूरी कार
कन्नौज में एक्सप्रेस वे पर आग लगने से जली कार।

कन्नौज, जेएनएन। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार में आग लग गई। इससे पहले आग पूरी कार को चपेट में लेती चालक समेत परिवार व दोस्त ने किसी तरह बाहर निकाल कर जान बचाई। आधे घंटे बाद पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया लेकिन इससे पहले कार पूरी तरह से जल चुकी थी। कार सवार गाजियाबाद से उन्नाव जा रहे थे।

गाजियाबाद के विजयनगर के सेक्टर-11 निवासी सुशील रावत (40 वर्ष) अपनी पत्नी मोनिका आर्या (38 वर्ष), बेटे हिमांक (4 वर्ष) और दोस्त भूषण (37 वर्ष) के साथ उन्नाव के थाना बिहार के गांव नेकामऊ जा रहे थे। कार को सुशील चला रहे थे। शुक्रवार तड़के करीब चार बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तालाग्राम के गांव अमोलर के पास कार में अचानक आग लग गई।

आग लगने पर सुशील ने कार को साइड में रोका और तुरंत पीछे की सीट पर सो रहे पत्नी-बच्चों को जगाकर कार से बाहर निकाला। आगे बैठा उनका दोस्त भी कार से उतर गया। सुशील ने डायल 112 को सूचना दी तो पुलिस टीम के साथ थाने के एसआइ विनय कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड को बुलाया। आधे घंटे बाद पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग बुझााई। कार को टोल प्लाजा पर खड़ा कराया गया है और सभी लोगों बस से गाजियाबाद रवाना कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी