जिस पते को तलाश रही थी क्राइम ब्रांच वह निकली दुकान

मुंबई क्राइम ब्रांच के साइबर थाने की टीम किदवई नगर मेंआई थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 01:54 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 01:54 AM (IST)
जिस पते को तलाश रही थी क्राइम ब्रांच वह निकली दुकान
जिस पते को तलाश रही थी क्राइम ब्रांच वह निकली दुकान

जागरण संवाददाता, कानपुर : मुंबई क्राइम ब्रांच के साइबर थाने की टीम किदवई नगर में जिस पते को तलाश रही थी, वह एक दुकान निकली। आरोपितों के बारे में इससे ज्यादा और कोई जानकारी किदवई नगर पुलिस के पास नहीं है। ऐसे में पुलिस ने केडीए की मदद से आरोपितों तक पहुंचने का फैसला किया है।

मुम्बई के साइबर पुलिस स्टेशन की टीम शनिवार को किदवई नगर थाने पहुंची थी। टीम में प्रभारी निरीक्षक प्रमोद खोपिकर ने किदवई नगर पुलिस को एक गिरफ्तारी तहरीर दी थी, जिसमें जानकारी दी गई थी कि जुहू थाने में इसी वर्ष एक मुकदमा दर्ज हुआ है, जिसमें 128/32/3 एच ब्लाक, केडीए मार्केट, रामलीला मैदान किदवई नगर निवासी इंदु प्रकाश तिवारी और राधा तिवारी आरोपित हैं।

दोनों आरोपित आरएफ इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर हैं। यह मामला मुंबई में हुए एक आयुर्वेदिक घोटाले से जुड़ा है। रविवार को किदवई नगर पुलिस संबंधित पते पर पहुंची तो मशक्कत के बाद जानकारी मिली कि यह केडीए की एक दुकान है। स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि सालों से यह दुकान बंद पड़ी है। ऐसे में अब बड़ा सवाल यह है कि पुलिस अपराधियों तक कैसे पहुंचे। इंस्पेक्टर किदवई नगर राजीव कुमार ने बताया कि दुकान केडीए की है। सोमवार को पुलिस केडीए से संपर्क करके यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि दुकान किसके नाम है। दुकान स्वामी के मार्फत आरोपितों के मकान का मूल पता तलाशने की कोशिश की जाएगी। इसे लेकर पुलिस आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही हैं। पुलिस अधिकारियों ने कहा किा आरोपितों का जल्द पता लगा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी