जेल से कोर्ट नहीं लाए गए बिकरू कांड के आरोपित

बिकरू गांव में सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले में आरोपितों को कोरोना संक्रमण के चलते कोर्ट में पेश नहीं किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:23 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:23 AM (IST)
जेल से कोर्ट नहीं लाए गए बिकरू कांड के आरोपित
जेल से कोर्ट नहीं लाए गए बिकरू कांड के आरोपित

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात : बिकरू गांव में सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले में आरोपितों को जेल से कोर्ट नहीं लाया गया। विशेष न्यायाधीश दस्यु प्रभावित कोर्ट ने अगली तारीख 30 नवंबर नियत की है।

चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में बीती दो जुलाई की रात कुख्यात विकास दुबे व उसके साथियों ने दबिश देने गई पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिग की थी। इसमें सीओ देवेंद्र मिश्र समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे, जबकि अन्य लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने 36 लोगों के खिलाफ न्यायालय में आरोपपत्र दाखिल किया था। मंगलवार को मामले की सुनवाई होनी थी। वहीं केस की अगली तिथि 27 अक्टूबर नियत की गई थी, लेकिन आरोपितों को जेल से न्यायालय नहीं लाया गया। आरोपितों के वकील भी नहीं आए, जिस पर विशेष न्यायाधीश राम किशोर ने अगली तारीख 30 नवंबर तय कर दी। सहायक शासकीय अधिवक्ता प्रशांत मिश्रा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए किसी आरोपित को कोर्ट नहीं लाया गया। अब 30 नवंबर को मामले में सुनवाई होगी।

chat bot
आपका साथी