सब्जी विक्रेता की मौत पर भीड़ ने शिवराजपुर थाना घेरा, बवाल की आशंका पर फोर्स तैनात

शिवराजपुर में बंधक बनाकर मारपीट किए जाने से घायल सब्जी विक्रेता की इलाज के दौरान 10 दिन बाद मौत होने पर लोगों ने थाना घेर लिया। पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाए जाने से बवाल की आशंका बनी हुई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:49 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:49 AM (IST)
सब्जी विक्रेता की मौत पर भीड़ ने शिवराजपुर थाना घेरा, बवाल की आशंका पर फोर्स तैनात
शिवराजपुर थाने में पहुंचा कई सर्किल का फोर्स।

कानपुर, जेएनएन। शिवराजपुर में पिटाई से घायल सब्जी विक्रेता की मौत पर आक्रोश फैल गया है, भीड़ ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाना घेर लिया है। 10 दिन पहले हिस्ट्रीशीटर व उसके साथियों ने सब्जी विक्रेता को बंधक बनाकर बेहरमी से पीटकर मरणासन्न कर दिया था। गंभीर घायल सब्जी विक्रेता की शनिवार रात उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस अफसरों ने घटना की जांच शुरू कराई है।

शिवराजपुर के वार्ड नंबर 10 निवासी एहसान उर्फ मुन्ना सब्जी की दुकान लगाता था। 10 जून को वर्चस्व को लेकर सिकंदरपुर प्रधान के पुत्र हिस्ट्रीशीटर बोनी ठाकुर व उसके साथियों से विवाद हो गया था। आरोप है कि बोनी ठाकुर व उसके साथियों ने एहसान को कार में बंधक बनाकर पीटा था और फिर मरणासन्न की हालत में बैरी क्रॉसिंग के पास जीटी रोड पर फेंक दिया था।

घटना के दूसरे दिन एहसान की मां ने बोनी ठाकुर, शिवम, सुमित समेत 7 लोगों के खिलाफ अपहरण, मारपीट व जान से मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था। मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुए एहसान का इलाज कल्याणपुर के निजी नर्सिंग होम में चल रहा था। शनिवार रात उपचार के दौरान एहसान की मौत हो गई। दोनों पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर कई बार झगड़ा हो चुके हैं इसके बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सीओ राजेश कुमार ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज है। घायल की मौत के बाद हत्या की धारा तरमीम की जाएगी। हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कड़ी कारवाई होगी।

chat bot
आपका साथी