सचेंडी में मेला देखकर लौट रहीं युवतियों से छेड़छाड़ को लेकर मारपीट, पथराव से तनाव के हालात

कानपुर के सचेंडी में तीन युवतियां पड़ोसी महिलाओं के साथ मेला देखकर रात में घर लौट रहीं थी रास्ते में शोहदों ने छेड़छाड़ करते हाथ पकड़ कर खींचने का प्रयास किया। स्वजन के विरोध पर शोहदों ने मारपीट व घर पर पथराव किया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 01:57 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 01:57 PM (IST)
सचेंडी में मेला देखकर लौट रहीं युवतियों से छेड़छाड़ को लेकर मारपीट, पथराव से तनाव के हालात
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शोहदों की तलाश शुरू की है।

कानपुर, जेएनएन। सचेंडी थाना क्षेत्र में दशहरा पर बीती रात मेला देकर घर लौट रही युवतियों से रास्ते में दो युवकों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी और हाथ पकड़कर खींचने का प्रयास किया। घर पहुंची युवतियों ने आपबीती सुनाई तो विरोध करने पहुंचे स्वजनों से आरोपितों ने मारपीट की और घर पर पथराव कर दिया। मारपीट व पथराव में पीड़ित परिवार के कई लोग घायल हुए है और घटना के बाद से तनाव के हालात बने हैं। सभी घायलों काे अस्पताल भेजकर पुलिस ने हमलावर शोहदों की तलाश शुरू की है।

सचेंडी थाना क्षेत्र के बिन्नौर चौकी क्षेत्र ईश्वरीगंज गांव में रहने वाले एक परिवार की तीन युवतियां पड़ोसी दो महिलाओं के साथ दशहरा पर शाम को मेला गईं थी। मेला घूमने के बाद देर रात सभी घर लौट रही थीं। उनका आरोप है कि बिन्नौर क्रॉसिंग के पास पीछा कर रहे गांव के रिब्बू सिंह व राजा सिंह आ गए और उनसे छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर युवकों ने हाथ पकड़कर उन्हें खींचने का भी प्रयास किया। महिलाओं के विरोध करने पर आरोपित भाग निकले। घर पहुंची युवतियों ने मामले की जानकारी स्वजनों को दी।

इससे गुस्साए स्वजन विरोध करने शोहदों के घर पहुंच गए, जहां पर कहासुनी शुरू हो गई। युवकों ने स्वजन के साथ मारपीट शुरू कर दी और घर पर पथराव भी किया। घटना में परिवार के कई लोग घायल हो गए। सचेंडी थाने पहुंचे पीड़ित परिवार ने घटना की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल के लिए बारासिरोही सीएचसी भेजा। सचेंडी थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि सभी घायलों का उपचार कराया गया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस की दो टीमें आरोपितों की तलाश में लगाई गई हैं। दोनों आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी