फतेहपुर में किशोरी के पिता ने लगाया आरोप... भाजपा विधायक आवास में बंधक बनाकर बेटी से किया दुष्कर्म

विधायक ने आरोपों को नकार इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है। गाजीपुर थाना की शाह चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी पीडि़ता के पिता का आरोप है कि विधायक के आवास में उनके तीन करीबियों ने 12 वर्षीय बेटी बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:14 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:42 AM (IST)
फतेहपुर में किशोरी के पिता ने लगाया आरोप... भाजपा विधायक आवास में बंधक बनाकर बेटी से किया दुष्कर्म
किशोरी को 13 जून को अंदौली पुलिया के पास से बरामद किया गया

कानपुर, जेएनएन। किशोरी को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का हवाला देकर तीनों आरोपितों पर कार्रवाई की मांग कर रहे स्वजन ने गुरुवार को एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि अयाह-शाह के भाजपा विधायक विकास गुप्ता के आवास में बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। किशोरी के पिता ने 10 जून की घटना पर अब तक कोई कार्रवाई न होने की बात कह एसपी से न्याय मांगा है।

उधर, विधायक ने आरोपों को नकार इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है। गाजीपुर थाना की शाह चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी पीडि़ता के पिता का आरोप है कि विधायक के आवास में उनके तीन करीबियों ने 12 वर्षीय बेटी बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पिता के मुताबिक, उन्हें बेटी ने बताया कि अगवा करने वाला युवक कह रहा था, हम विधायक के हाते में हैं, यहां किसी के आने का डर नहीं है। हालांकि, शहर में विधायक के तीन आवासों में से कहां की घटना है, किशोरी नहीं बता सकी। इधर, थाना प्रभारी अर्जुन ङ्क्षसह का कहना है कि किशोरी को 13 जून को अंदौली पुलिया के पास से बरामद किया गया था। उसने बताया था कि मां की डांट से क्षुब्ध होकर कानपुर चली गई थी और वापस आ गई। 15 जून को कोर्ट में 164 के बयान में भी किशोरी ने सामूहिक दुष्कर्म होने जैसी कोई बात नहीं कही।

यह है पूरा प्रकरण : स्वजन के मुताबिक, 10 जून को सुबह पांच बजे किशोरी छोटी बहन के साथ शौच करने गई थी, तभी लापता हो गई। खोजने पर जब नहीं मिली तो शाह चौकी में 11 जून को राहुल व संदीप कुमार के खिलाफ बहला-फुसलाकर बेटी को ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई। आरोप है कि ये दोनों उसको बराबर छेड़ते थे। पुलिस ने संदीप व राहुल कुमार को अंदौली पुलिया के समीप से हिरासत में लिया था। स्वजन के मुताबिक, पूछताछ में संदीप ने कुबूल किया कि तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था, लेकिन पुलिस ने सिर्फ बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज की। तीसरे आरोपित शुभम गुप्ता को पुलिस ने नामजद नहीं किया।

इनका ये है कहना

शिकायत में विधायक का कोई मामला नहीं है। पीडि़त ने शिकायत में दुष्कर्म की धारा बढ़ाने, गिरफ्तारी व विवेचक बदलने की मांग की है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। -सतपाल अंतिल, एसपी इस प्रकरण से मेरा कोई वास्ता नहीं है। साजिश के तहत नाम जोड़ा जा रहा है। मामले की निष्पक्ष जांच हो। आवास में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उसकी फुटेज लेकर जांच की जाए। साजिश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाए। -विकास गुप्ता, विधायक
chat bot
आपका साथी