BJP State President ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर कही ये बात, दिवंगत विधायक के स्वजन से भी मिले

अगर फिर भी किसी व्यक्ति को किसी प्रकार की समस्या है तो वो सरकार को सीधे अपनी बात बता सकता है जिसे तत्काल दूर भी किया जाएगा। बुधवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ये बात औरैया के एक फार्म हाउस में कहीं।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:33 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:33 PM (IST)
BJP State President ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर कही ये बात, दिवंगत विधायक के स्वजन से भी मिले
औरैया के एक फार्म हाउस में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

कानपुर, जेएनएन। कोरोना की दूसरी लहर से सबक लेकर सरकार ने इस चुनौती को पूरी तरह से स्वीकार कर लिया है, स्वास्थ्य सेवाओं और एंबुलेंस में कोई कमी न हो प्रशासन को इसके लिए पूरी तरह से अलर्ट कर दिया गया है, ताकि किसी मरीज की इलाज के अभाव में जान न जाए। अगर फिर भी किसी व्यक्ति को किसी प्रकार की समस्या है तो वो सरकार को सीधे अपनी बात बता सकता है, जिसे तत्काल दूर भी किया जाएगा। बुधवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ये बात औरैया के एक फार्म हाउस में कहीं। वे भाजपा के दिवंगत विधायक रमेश चंद्र के स्वजन को ढांढ़स बंधाने आए थे।

तीसरी लहर में बच्चों को लेकर कोई ढिलाही नहीं होगी : स्वतंत्र देव ने कहा कि जैसा कि तीसरी लहर में बच्चों पर अधिक असर पडऩे की बात स्वास्थ्य विभाग की ओर से कही जा रही है, जिसे लेकर सभी को अपनी कमर कस लेने का आदेश दिया गया है, ताकि जो दूसरी लहर में हुआ है उसका पुन: दोहराव न हो।

जिला पंचायत अध्यक्ष के सवाल पर साधी चुप्पी : जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर जिले में हो रही सुगबुगाहट के बीच जब उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने ' सब समय आने पर पता चल जाएगा '  सिर्फ ये कहकर किनारा कर लिया। इस बात को लेकर जनपद में कार्यर्ताओं से लेकर विपक्ष के दलों में तरह-तरह की चर्चा हो रही हैं।

संसाधनों की जिलेवार मांगी गई है रिपोर्ट : करीब 15 मिनट रुकने के बाद स्वतंत्र देव सिंह इटावा के लिए रवाना हो गए। स्वतंत्र देव ने कहा कि प्रशासन को कोविड की तीसरी लहर के लिए सजग किया गया है। छोटे व बड़े बच्चों के उपचार के लिए अस्पताल में बनने वाली यूनिट व संसाधनों की रिपोर्ट जिले वार मांगी गई है। स्वास्थ्य सेवाओं पर सरकारी की नजर है। सभी जनप्रतिधियों से एक-एक स्वास्थ्य केंद्र गोद लेने की अपील की गई है। जिले में स्वतंत्र देव के आगमन की सूचना पर प्रशासनिक अमला पूरी तरह से अलर्ट रहा। फार्म हाउस पर भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सहित जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा, एसडीएम रमेश यादव सहित चिकित्साधिकारी मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी