स्वरूप नगर में जर्जर बिजली का खंभा टूटकर गिरा, बाल-बाल बचे राहगीर

स्वरूप नगर में बिजली का जर्जर खंभा जड़ से उखड़ कर गिर गया। खंभा गिरने से तार टूट कर जमीन पर बिखर गए। खंभे व तार की चपेट में कोई राहगीर नहीं आया वर्ना हादसे से इन्कार नहीं किया जा सकता था।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:09 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:09 PM (IST)
स्वरूप नगर में जर्जर बिजली का खंभा टूटकर गिरा, बाल-बाल बचे राहगीर
खंभा गिर कर सड़क की दूसरी तरफ पेड़ पर जाकर अटक गया

कानपुर, जेएनएन। स्वरूप नगर में बिजली का जर्जर खंभा जड़ से उखड़ कर गिर गया। खंभा गिरने से तार टूट कर जमीन पर बिखर गए। खंभे व तार की चपेट में कोई राहगीर नहीं आया वर्ना हादसे से इन्कार नहीं किया जा सकता था। खंभा गिर कर सड़क की दूसरी तरफ पेड़ पर जाकर अटक गया।

स्वरूप नगर स्थित एक होटल के पास लगा बिजली का खंभा जमीन से उखड़ कर सड़क के दूसरी ओर लगे पेड़ पर गिर गया। खंभा गिरने से बिजली के तार टूट कर जमीन पर बिखर गये। खंभा गिरने व तार बिखरने का जानकारी केस्को को देकर आपूर्ति बंद कराई गई। खंभे व तार की चपेट में कोई आ जाता तो हादसा हो सकता था। केस्को के जर्जर खंभे कई जगहों पर खतरा बन कर राहगीरों पर मंडरा रहे हैं। लोगों ने इसकी कई बार शिकायत भी की लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है। गड़रिया मोहाल निवासी उत्तम पाल की दुकान के आगे से एबीसी लाइन गई है। लाइन इतनी नीची है कि कभी भी हादसा हो सकता है। उत्तम पाल ने बताया कि चार बार शिकायत कर चुकी है, लेकिन अबी तक केस्को ने तार ऊपर करने की कार्रवाई नहीं की है। सिर्फ आश्वासन दिया जाता है। संजय कुमार ने बताया कि पनकी मंदिर से गंगागंज की तरफ जाने वाले रास्ते पर खंभा जमीन से अलग हो गया है खंभा कभी भी गिर सकता है। इसकी शिकायत भी की गई लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो सका। बिठूर के लवकुश नगर में भी जर्जर खंभा कभी भी गिर सकता है। गौरव त्रिपाठी ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी