कानपुर के साउथ मैदान में जय एकादश और लक्ष्मीसेन इलेवन का बजा डंका, सुपीरियर मुकाबले में दर्ज की शानदार जीत

पहले मुकाबले में लक्ष्मीसेन ने कंपीटेंट को 46 रनों से मात दी। लक्ष्मीसेन एकादश ने दर्ज की आठ विकेट की बड़ी जीत। ओपनर बल्लेबाज दिव्या ने 72 रनों की तेज पारी खेलकर टीम को शानदार आठ विकेट की जीत दिलाई। जिसके लिए उन्हेंं मैन ऑफ द मैच चुना गया।

By ShaswatgEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 04:10 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 04:10 PM (IST)
कानपुर के साउथ मैदान में जय एकादश और लक्ष्मीसेन इलेवन का बजा डंका, सुपीरियर मुकाबले में दर्ज की शानदार जीत
जीत दर्ज करने बाद जश्न मनाते हुए टीम के सभी खिलाड़ी।

कानपुर, जेएनएन। साउथ मैदान किदवई नगर में चल रहे सुपीरियर कप में जय एकादश और लक्ष्मीसेन इलेवन ने अपने-अपने मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज कर सेमीफाइनल के लिए दावेदारी दर्ज की। जय एकादश ने वसंती देवी एकादश को 46 रनों से मात दी। दूसरे मुकाबले में लक्ष्मीसेन ने टीम कंपीटेंट को पराजित किया। 

लक्ष्मीसेन एकादश बनाम टीम कंपीटेंट के बीच हुआ पहला मुकाबला

सोमवार को लीग का पहला मुकाबला लक्ष्मीसेन एकादश बनाम टीम कंपीटेंट के बीच खेला गया। पहले खेलते हुए टीम कंपीटेंट ने 40 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए। सर्वाधिक 33 रन प्रकाश ने बनाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। गेंदबाजी में नवोदित ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी लक्ष्मीसेन एकादश ने 26 वें ओवर में दो विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल किया। ओपनर बल्लेबाज दिव्या ने 72 रनों की तेज पारी खेलकर टीम को शानदार आठ विकेट की जीत दिलाई। जिसके लिए उन्हेंं मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

जय एकादश बनाम वसंती देवी एकादश के बीच हुआ दूसरा मुकाबला 

लीग का दूसरा मुकाबला साउथ बी मैदान में जय एकादश बनाम वसंती देवी एकादश के बीच खेला गया। पहले खेलते हुए जय एकादश ने 40 ओवरों में आठ विकेट गंवाकर 172 रन बनाए। बल्लेबाज राहुल ने 46 रनों की पारी खेली। जवाब में उतरी वसंती देवी एकादश की टीम 33 वें ओवर में दस विकेट गंवाकर महज 126 रन ही बना पाई। बल्लेबाज पृथ्वी 72 को छोड़कर कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका। गेंदबाजी में नैतिक ने तीन व सिद्धि ने दो बल्लेबाजों को चलता किया।

chat bot
आपका साथी