Mothers's Day पर फर्रुखाबाद में बेटियों के सिर से उठा मां का साया, बच्चों ने मामा को बताया कसूरवार

कायमगंज नगर के मोहल्ला चिलांका निवासी प्रदीप कुमार की पत्नी सूरज कुमारी उर्फ गुडिय़ा ने घर की दूसरी मंजिल के अधबने बाथरूम की बल्ली पर दुपट्टे से फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। रविवार सुबह जब देवरानी सोनम पत्नी संदीप ऊपर गई तो बाथरूम में शव को लटका पाया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:43 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:43 PM (IST)
Mothers's Day पर फर्रुखाबाद में बेटियों के सिर से उठा मां का साया, बच्चों ने मामा को बताया कसूरवार
मां की मौत के बाद रोती हुईं बेटियां।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। जहां एक ओर मदर्स डे के दिन लोग मां के साथ खुशियो मना रहे हैं और उनका आशीष प्राप्त कर रहे हैं, वहीं जिले में चार बेटियों के सिर से मां साया उठ गया। वजह यह बताई गई कि महिला की एक बेटी की तय शादी में उसका रिश्तेदार ही बाधाएं डाल रहा था। जिसे वह बर्दाश्त न कर सकी।

ये है पूरा मामला: कायमगंज नगर के मोहल्ला चिलांका निवासी प्रदीप कुमार की पत्नी सूरज कुमारी उर्फ गुडिय़ा ने घर की दूसरी मंजिल के अधबने बाथरूम की बल्ली पर दुपट्टे से फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। रविवार सुबह जब देवरानी सोनम पत्नी संदीप ऊपर गई, तो बाथरूम में शव को लटका पाया। उनके चीखने पर स्वजन व पड़ोसी पहुंचे व महिला को फंदे से उतारा, लेकिन तब तक गुडिय़ा की मौत हो चुकी थी। मां का शव देख उनकी बेटियां खुशबू, महक, निकिता व कनिष्का बुरी तरह से रोने लगीं। घटनास्थल पर पहुंचे सीओ राजवीर सिंह गौर, प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा ने स्वजन से पूछताछ की। महिला के मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप तो लगाया, लेकिन 20 वर्ष पहले हुई शादी में हत्या का कारण स्पष्ट नहीं कर सके। ससुराल वालों ने मायके वालों पर महिला को खुदकुशी के लिए मजबूर कर देने का आरोप लगाया। प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बेटी ने लगाया मामा पर आरोप: मोहल्ला चिलांका में महिला की खुदकुशी में उसकी बड़ी बेटी ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने मामा को नामजद करते हुए आरोप लगाया कि उनके दुष्प्रेरण के कारण उसकी मां ने खुदकुशी की है। प्रदीप की बड़ी पुत्री 18 वर्षीय खुशबू ने तहरीर में लिखा कि उसकी शादी जिस लड़के से तय हुई है, उसी लड़के से उसके मामा अपनी लड़की की शादी करना चाहते हैं। इसी वजह से उसकी मां परेशान थीं और उन्होंने खुदकुशी कर ली। बताया गया कि शनिवार को महिला के भाई उसके घर आए थे। खुशबू की शादी को लेकर भाई बहन में नोकझोंक भी हुई थी। 

chat bot
आपका साथी