उन्नाव में स्कूल के पास पेड़ से लटका मिला युवक का शव, खुदकुशी की वजह तलाशने में जुटी पुलिस

मां सुशीला के देहांत के बाद युवक बुआ के घर रहता था। मृतक पांच भाई व दो बहनों में सबसे छोटा था। बता दें कि अभी तक स्वजन ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है। एसओ अनुराग सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:41 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:41 PM (IST)
उन्नाव में स्कूल के पास पेड़ से लटका मिला युवक का शव, खुदकुशी की वजह तलाशने में जुटी पुलिस
फांसी लगाए जाने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

उन्नाव, जेएनएन। आसीवन थानाक्षेत्र गांव के प्राइमरी स्कूल के पास 19 वर्षीय युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटकता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। आसीवन थानाक्षेत्र के गांव पाठकपुर निवासी उमाकांत पुत्र उमाशंकर अपनी बुआ के घर क्षेत्र के गांव उदशाह में रहता था। देर रात युवक का शव गांव के प्राइमरी स्कूल के पास लगे नीम के पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता मिला। शव देख ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस और स्वजन को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

स्वजन के अनुसार मां सुशीला के देहांत के बाद युवक बुआ के घर रहता था। मृतक पांच भाई व दो बहनों में सबसे छोटा था। बता दें कि अभी तक स्वजन ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है। एसओ अनुराग सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी