उन्नाव में घरेलू कलह से परेशान युवक ने फांसी लगा दी जान, सुबह कमरे में शव देख स्वजन के उड़े होश

माखी थानाक्षेत्र के पन्ना खेड़ा गांव निवासी सोनू (30) पुत्र शारदा परिवारिक कलह से परेशान चल रहा था। बुधवार रात जब स्वजन सो गए तो वह घर से निकला और गांव के बाहर मुर्गी फार्म के पास स्थित बांस कोठी के बांस में बेल्ट का फंदा लगाकर फांसी लगा ली।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:58 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:58 PM (IST)
उन्नाव में घरेलू कलह से परेशान युवक ने फांसी लगा दी जान, सुबह कमरे में शव देख स्वजन के उड़े होश
उन्नाव में फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फाेटो।

उन्नाव, जेएनएन। पारिवारिक कलह के चलते युवक ने गांव के बाहर बांस कोठी में बेल्ट के सहारे फांसी लगा ली। उसी दौरान बेल्ट टूट जाने से वह नीचे गिर गया। सुबह ग्रामीणों ने जब उसे वहां पड़ा देखा तो स्वजन को घटना की जानकारी दी। स्वजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजते हुए जांच शुरू की है। पुलिस के अनुसार स्वजन ने किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है।

 माखी थानाक्षेत्र के पन्ना खेड़ा गांव निवासी सोनू (30) पुत्र शारदा परिवारिक कलह से परेशान चल रहा था। बुधवार रात जब स्वजन सो गए तो वह घर से निकला और गांव के बाहर मुर्गी फार्म के पास स्थित बांस कोठी के बांस में बेल्ट का फंदा लगाकर फांसी लगा ली। बेल्ट टूटने से शव नीचे गिर गया। सुबह ग्रामीणों ने जब वहां शव पड़ा तो उसके स्वजन को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम को भेजा है। एसओ राजेश ङ्क्षसह ने बताया कि मृतक के स्वजन ने कोई आरोप नहीं लगाया है। वहीं स्वजन ने बताया कि मृतक तीन भाइयों में बड़ा था। उसके छोटे भाई मोनू ने भी पांच साल पहले फांसी लगा जान दे दी थी। एक अन्य भाई गोलू है। पति की मौत से उसकी पत्नी पूनम अपने चार साल के बेटे कृष्णा को देखकर रो रही थी। वहीं बेटे की मौत पर मां फूलवती व पिता शारदा दूसरे बेटे द्वारा भी फांसी लगाकर जान देने की घटना से जबरदस्त सदमा लगा है। 

chat bot
आपका साथी