फतेहपुर में घरेलू कलह के चलते युवक ने फंदा लगाकर दी जान, पत्नी ने जेठ पर लगाया आरोप

गांव के रहने वाले 25 वर्षीय रामबाबू निषाद पुत्र सुखराम ने बीती रात्रि घर के अंदर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। रामबाबू का उसके बड़े भाई रामकेश से झगड़ा हो गया था। देवी को लेकर ससुराल बांदा जनपद के नंदूपुर गांव छोडऩे चला गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 06:50 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 06:50 PM (IST)
फतेहपुर में घरेलू कलह के चलते युवक ने फंदा लगाकर दी जान, पत्नी ने जेठ पर लगाया आरोप
फांसी की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के पिपरहा डेरा मजरे महावतपुर असहट गांव में एक युवक ने बीती रात्रि घर के अंदर गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। दिवंगत की पत्नी ने जेठ के ऊपर परेशान करने का आरोप लगाया है। 

गांव के रहने वाले 25 वर्षीय रामबाबू निषाद पुत्र सुखराम ने बीती रात्रि घर के अंदर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताते हैं बीते शुक्रवार को दिवंगत का उसके बड़े भाई रामकेश से झगड़ा हो गया था। भाई से झगड़ने के बाद वह अपनी पत्नी निंद्रा देवी को लेकर ससुराल बांदा जनपद के नंदूपुर गांव छोडऩे चला गया। रविवार को वहां से लौटकर आने के बाद उसने बीती रात्रि फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दिवंगत के बड़े भाई रामकेश ने पुलिस को बताया कि रामबाबू शराब का लती था। शराब पीने को लेकर अक्सर वह भाई को समझाता था। कई बार इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई। उधर दिवंगत की पत्नी ने जेठ रामकेश के ऊपर पति को परेशान करने व मारपीट का आरोप लगाया है। प्रभारी निरीक्षक शेर ङ्क्षसह राजपूत का कहना था पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। दिवंगत के स्वजन के बयान दर्ज किए गए हैं। 

chat bot
आपका साथी