Suicide in Fatehpur: छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने फंदा लगाकर दी जान, आरोपितों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े स्वजन

गांव में 17 सितंबर की रात करीब दस बजे दो बहनें मुहल्ले की एक सहेली के साथ गांव मे हो रहे धार्मिक कार्यक्रम में गईं थीं। आरोप है कि रास्ते में दो युवक सौरभ व अंकित ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ किया शोर मचाने पर दोनों आरोपित भाग निकले।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:34 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:34 PM (IST)
Suicide in Fatehpur: छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने फंदा लगाकर दी जान, आरोपितों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े स्वजन
छात्रा द्वारा फांसी लगाए जाने से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के एक गांव में सात दिन पूर्व आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में हुई छेड़छाड़ की घटना से आहत किशोरी ने  गुरुवार को बंद कमरे में पंखे के हुक से दुपट्टा का फंदा लगाकर जान दे दी।  पुलिस ने मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है, हालांकि पुलिस घटना को दो बहनों के बीच का विवाद मान रही है। 

गांव में 17 सितंबर की रात करीब दस बजे दो बहनें मुहल्ले की एक सहेली के साथ गांव मे हो रहे धार्मिक कार्यक्रम में गईं थीं। आरोप है कि रास्ते में दो युवक सौरभ व अंकित ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ किया, शोर मचाने पर दोनों आरोपित भाग निकले। थाने में तहरीर देने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने से किशोरी दुखी रहती थी। किशोरी के पिता ने  राज्य महिला आयोग, अनुसूचित जाति आयोग लखनऊ में शिकायत किया तो परिवार को धमकी मिलने लगी। इसी से आहत होकर किशोरी ने गुरुवार को सुबह कमरे के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी।  स्वजन का आरोप है कि पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले को गंभीरता से नहीं लिया यदि आरोपितों पर कार्रवाई हो जाती तो उनकी बेटी जान न देती। आक्रोशित स्वजन शव नहीं उठने दे रहे  थे। सूचना पर पहुंचे   सीओ योगेंद्र ङ्क्षसह मलिक ने  मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का भरोसा दिया तब जाकर स्वजन शव देने को तैयार हुए।  सीओ ने कहा  कि जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

पुलिस ने की थी शांतिभंग की कार्रवाई : थाना प्रभारी राकेश पांडेय ने बताया कि गांव में दो पक्षों में मारपीट हुई थी। मामला थाने आया था इस पर दोनों पक्षों पर शांति भंग की कार्रवाई की गई थी, अब मामले को नया मोड़ दिया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी