कन्नौज में युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने पर पिता-पुत्र पर मुकदमा, शादी के लिए बनाया था दबाव

प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि जांच के दौरान युवक व युवती के बीच बातचीत होने का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फंदा लगाकर आत्महत्या करने की पुष्टि हुई है। जल्द ही आरोपित को पकड़ा जाएगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:10 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:10 PM (IST)
कन्नौज में युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने पर पिता-पुत्र पर मुकदमा, शादी के लिए बनाया था दबाव
मुकदमा दर्ज किए जाने से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कन्नौज, जेएनएन। रविवार को एक गांव में युवती ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। सोमवार को पिता ने गांव के युवक अतुल और उसके पिता विनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। बताया कि आरोपित बेटी को परेशान करता था। पीछा करके शादी का दबाव बनाता था। उन्होंने उसके पिता विनोद से शिकायत की तो, उन्होंने भी अभद्रता की और दोनों की शादी कराने का हवाला दिया था। ऐसा करने से इन्कार करने पर दोनों बराबर बेटी को परेशान करते रहे। 13 जून की सुबह बेटी ने कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पिता की तहरीर पर आत्महत्या के लिए उकसाने व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। 

मोबाइल फोन की डिटेल खंगाल रही पुलिस: पुलिस को जांच के दौरान लड़की का मोबाइल फोन मिला है। इस फोन की काल डिटेल खंगाली जा रही है। जल्द ही पूरे मामले की सच्चाई सामने आएगी। पीड़िता की मां की मौत भी हो चुकी है। घटना से पहले पुलिस को बेटी को परेशान करने व किसी तरह की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई। इस बात की चर्चा रही। 

इनका ये है कहना: प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि जांच के दौरान युवक व युवती के बीच बातचीत होने का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फंदा लगाकर आत्महत्या करने की पुष्टि हुई है। जल्द ही आरोपित को पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी