कानपुर : बिठूर में पत्थर घाट पर गंगा में दोस्तों के साथ नहाने गया छात्र, फिर घर आई ये खबर

बिठूर पुलिस ने आधा दर्जन गोताखोर लगा तलाश कराई लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिली। आकाश राजपूत अपने छोटे भाई अमन और दो दोस्तों विवेक व नीरज के साथ पैदल घर से बिठूर गंगा नहाने आया था। चारों पत्थर घाट पर नहा रहे थे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 03:05 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 03:05 PM (IST)
कानपुर : बिठूर में पत्थर घाट पर गंगा में दोस्तों के साथ नहाने गया छात्र, फिर घर आई ये खबर
शव मिलने की सूचना पर स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल था

कानपुर, जेएनएन। कानपुर के बिठूर में एक हैरान करने वाला मामल सामने आया है। जहां पर दोस्त और भाई के साथ नहाने गया छात्र अचानक लापता हो गया। काफी देर तक गोताखोर लगे रहे, तब कहीं जाकर उसका शव बरामद हुआ। बिठूर के पत्थर घाट पर दोस्त और भाई के साथ गंगा नहाने आया छात्र मंगल वार को लापता हो गया था बुधवार को सुबह गोताखोर को पत्थर घाट पर शव उतराते हुए मिला। बिठूर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा मंगलवार शाम दोस्तों और भाई के साथ गंगा नहाने आया नौंवी का छात्र 15 वर्षीय आकाश राजपूत निवासी दरियापुर बंगला चौबेपुर नहाते समय गंगा में डूब गया।

बिठूर पुलिस ने आधा दर्जन गोताखोर लगा तलाश कराई, लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिली। आकाश राजपूत अपने छोटे भाई अमन और दो दोस्तों विवेक व नीरज के साथ पैदल घर से बिठूर गंगा नहाने आया था। चारों पत्थर घाट पर नहा रहे थे। इसी बीच आकाश गहरे पानी में चला गया। जब आकाश नहीं दिखा तो छोटा भाई अमन मदद के लिए चिल्लाया आस पास के लोग दौडे लेकिन नहीं बचा सके दूसरे दिन बुधवार को गोताखोरों ने पत्थर घाट के पास शव उतराते हुए दिखाई पड़ा मौके पर पहुंचे पिता बेद प्रकाश ने शिनाख्त की बिठूर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा छात्र रानी लक्ष्मी बाई इंटर कालेज बिठूर में नौंवी का छात्र था शव मिलने की सूचना पर स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल था।  

chat bot
आपका साथी