छात्रा ने फंदे पर लटक कर जान दी, तीन साल पहले पिता ने की थी आत्महत्या

फर्रुखाबाद जनपद में एक 13 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसने घटना के पहले दरवाजे की कुंडी भीतर से बंद कर ली थी। स्वजन ने खिड़की तोड़कर उसे फंदे से नीचे उतारा। छात्रा के पिता ने भी तीन साल पहले आत्महत्या की थी।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 08:05 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 08:05 PM (IST)
छात्रा ने फंदे पर लटक कर जान दी, तीन साल पहले पिता ने की थी आत्महत्या
भीतर से दरवाजा बंद कर छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी।

कानपुर, जेएनएन। छात्रा ने शनिवार को मकान का बाहरी कमरा बंद कर दुपट्टे से गले में फंदा कस लिया और पंखे से लटक गई। मां ने खिड़की से झांककर देखा तो उनकी चीख निकल गई। आसपास के लोगों ने खिड़की तोड़कर छात्रा को नीचे उतारा। पुलिस ने मौके पर आकर जांच की।

मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के मोहल्ला मौलवी बदन खां निवासी कक्षा आठ की 13 वर्षीय छात्रा तान्या ने बाहरी कमरे के दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद कर ली और फंदे पर लटक गई। पुत्री का शव देखकर परेशान मां राखी रायजादा ने बताया कि सुबह वह देर से उठीं। पुत्री उनके कमरे में गई तो उन्होंने चाय बनाकर लाने के लिए कहा। वह देर तक चाय नहीं लायी तो उन्होंने खिड़की से कमरे में झांककर देखा तो वह फंदे पर लटकी थी। उन्होंने खुदकुशी की वजह की जानकारी होने से मना किया। तान्या जसमई दरवाजा के निकट स्थित एक स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ती थी। उसका शनिवार को पेपर भी था। तान्या के पिता जितेंद्र किशोर रायजादा ने तीन साल पहले खुदकुशी कर ली थी। बजरिया चौकी प्रभारी सुनील कुमार ने पंचनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। शव का पोस्टमार्टम डॉ. सोमेश अग्निहोत्री ने किया। सूत्रों के अनुसार मौत की वजह फांसी लगना बताया गया है। उसके चेहरे पर खरोंच के चार निशान भी हैं। उसकी स्लाइड सुरक्षित की गई है। 

chat bot
आपका साथी