कानपुर: बिठूर के पत्थर घाट पर डूबे छात्र का दूसरे दिन मिला शव, पुलिस ने बढ़ाई निगरानी

मंगलवार शाम चौबेपुर के दरियापुर बंगला गांव निवासी छात्र आकाश राजपूत अपने छोटे भाई अमन व दोस्तों विवेक व नीरज के साथ गंगा नहाने पत्थर घाट पर आया था। वह रानी लक्ष्मीबाई इंटर कालेज में नौवीं कक्षा का छात्र था। इसी दौरान आकाश डूब गया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:57 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:57 PM (IST)
कानपुर: बिठूर के पत्थर घाट पर डूबे छात्र का दूसरे दिन मिला शव, पुलिस ने बढ़ाई निगरानी
युवक का शव मिलने से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। पत्थर घाट पर दोस्त और भाई के साथ मंगलवार शाम गंगा नहाने के दौरान डूबे 15 वर्षीय छात्र आकाश की मौत हो गई। उसका शव बुधवार सुबह घाट के पास ही उतराता मिला। गोताखोरों की मदद से पुलिस ने शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव देख स्वजन बेहाल हो गए। 

मंगलवार शाम चौबेपुर के दरियापुर बंगला गांव निवासी छात्र आकाश राजपूत, अपने छोटे भाई अमन व दोस्तों विवेक व नीरज के साथ गंगा नहाने पत्थर घाट पर आया था। वह रानी लक्ष्मीबाई इंटर कालेज में नौवीं कक्षा का छात्र था। इसी दौरान गहरे पानी में जाने से आकाश डूब गया था। सूचना पर बिठूर पुलिस ने आकर आधा दर्जन गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू कराई, लेकिन सफलता नहीं मिली थी। बुधवार को गोताखोरों ने पत्थर घाट के पास ही आकाश का शव पानी में उतराता देखा। सूचना पर पहुंचे आकाश के पिता वेद प्रकाश ने शिनाख्त की। बाकी स्वजन भी पहुंचे और शव देख फफक पड़े। इसके बाद बिठूर पुलिस पोस्टमार्टम कराया। 

करंट की चपेट में आकर छत से गिरा युवक: सिंहपुर कछार गांव में बुधवार सुबह करंट की चपेट में आने से रामलखन चौहान छत से नीचे गिर पड़े। इससे उनकी मौत हो गई। स्वजन ने बताया कि रामलखन सुबह छत से नीचे की ओर लटक रहे बिजली के केबिल में टेप लगा रहे थे। तभी अचानक करंट की चपेट में आ गए। तेज झटके से वह छत के नीचे आ गिरे। पिता बड़े सिंह उन्हें उठाकर तुरंत कल्याणपुर के नजदीकी अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही रामलखन ने दम तोड़ दिया था। 

chat bot
आपका साथी