स्टेट हाईवे बिल्हौर-चौबेपुर के चौड़ीकरण के नाम पर मिलाई जा रही मिट्टी, भाजपा नेता ने की शिकायत

ठेकेदार की ओर से कराए जा रहे काम में स्थानीय भाजपा नेता ने शिकायत की थी कि काम की क्वालिटी ठीक नहीं है। इस पर मुख्य अभियंता दिवाकर शुक्ला ने अधिशासी अभियंता सीपी गुप्ता के अध्यक्षता में टीम का गठन किया था।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 01:16 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 01:16 PM (IST)
स्टेट हाईवे बिल्हौर-चौबेपुर के चौड़ीकरण के नाम पर मिलाई जा रही मिट्टी, भाजपा नेता ने की शिकायत
शासन की ओर से जारी पहली किस्त जारी हो चुकी थी

कानपुर, जेएनएन। स्टेट हाईवे बिल्हौर-चौबेपुर के चौड़ीकरण के नाम पर स्थानीय भाजपा नेता ने मिट्टी मिलाकर काम कराया जाने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत पीडब्ल्यूडी के मुख्य अभियंता से की थी। इसके बाद अभियंता मौके पर पहुंचे और उन्होंने सड़क खोदवाकर जांच पड़ताल की। पीडब्ल्यूडी निर्माण भवन खंड की ओर से बिल्हौर से चौबेपुर तक तीन किलोमीटर टू लेन बनाया जा रहा है। इसकी लागत 13.92 करोड़ रुपये है। शासन की ओर से जारी पहली किस्त जारी हो चुकी थी। इससे चौड़ीकरण का काम चल रहा है। 

ठेकेदार की ओर से कराए जा रहे काम में स्थानीय भाजपा नेता ने शिकायत की थी कि काम की क्वालिटी ठीक नहीं है। इस पर मुख्य अभियंता दिवाकर शुक्ला ने अधिशासी अभियंता सीपी गुप्ता के अध्यक्षता में टीम का गठन किया था। शुक्रवार को सहायक अभियंता अपर्णा गुप्ता, अवर अभियंता अजय सिंह व एक अन्य अवर अभियंता ने मजदूरों से सड़क खोदाई कराई, पूरे घटनाक्रम की वीडियो और फोटोग्राफी की है। अपर्णा ने बताया कि काम की क्वालिटी बरकरार रखने के लिए सप्ताह में तीन दिन की रिपोर्ट अवर अभियंता से ली जाएगी। 

लोग बोले- मुख्य अभियंता खुद आकर करें निरीक्षण  

स्थानीय श्याम जी, सुंदरलाल ने कहा कि मुख्य अभियंता दिवाकर शुक्ला खुद ही निरीक्षण करने आए। अभी तक जो भी जांच हुई हम उससे संतुष्ट नहीं हैं। 

chat bot
आपका साथी