Sports news in kanpur : आज कैंप के लिए हो सकती है खिलाडिय़ों के नामों की घोषणा

साउथ मैदान में अंडर-19 वूमेंस वर्ग के अभ्यास मैच खेले गए। इसमें खिलाडिय़ों ने चयनकर्ताओं के सामने बेहतर प्रदर्शन कर खुद को साबित किया। मेंस वर्ग के मुकाबलों व खिलाडिय़ों के प्रदर्शन पर जूनियर चयन समिति के प्रमुख प्रवीण गुप्ता ने नजर रखी

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 03:39 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 03:39 PM (IST)
Sports news in kanpur : आज कैंप के लिए हो सकती है खिलाडिय़ों के नामों की घोषणा
उप्र की टीम के लिए बेहतर खिलाड़ी मिल सके

कानपुर, जेएनएन। उप्र क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा चल रहे अंडर-19 मेंस व वूमेंस के अभ्यास मैच के अंतिम दिन खिलाडिय़ों ने जमकर पसीना बहाया। चयकनर्ताओं के सामने खुद को साबित करने की होड़ में खिलाड़ी शिद्दत से जुटे दिखे। तीन दिवसीय अभ्यास मैच के बाद सोमवार को चयनकर्ता कैंप के लिए खिलाडिय़ों के नामों की घोषणा कर सकते हैं। जिसमें चयनित खिलाड़ी यूपीसीए के कैंप का हिस्सा बनकर टीम के लिए दावेदारी प्रस्तुत करेंगे।

रविवार को ग्रीनपार्क व कमला क्लब में अंडर-19 मेंस व सर पदमपत सिंहानिया व साउथ मैदान में अंडर-19 वूमेंस वर्ग के अभ्यास मैच खेले गए। इसमें खिलाडिय़ों ने चयनकर्ताओं के सामने बेहतर प्रदर्शन कर खुद को साबित किया। मेंस वर्ग के मुकाबलों व खिलाडिय़ों के प्रदर्शन पर जूनियर चयन समिति के प्रमुख प्रवीण गुप्ता ने नजर रखी। वहीं, वूमेंस खिलाडिय़ों के प्रदर्शन को समिति की प्रमुख रीता डे ने परखा। यूपीसीए के पदाधिकारियों के मुताबिक अंडर-19 मेंस की टीम पिछले बार की विजेता टीम रही है।

इसलिए चयनकर्ता हर खिलाड़ी के प्रदर्शन को बारीकी से परख रहे हैं। रविवार को अंतिम अभ्यास मैच के बाद चयनकर्ता कैंप के लिए संभावित खिलाडिय़ों के नामों की घोषणा कर सकते हैं। जिसके लिए चयन का आधार अभ्यास मैच में खिलाडिय़ों का प्रदर्शन बनेगा। यूपीसीए के पदाधिकारियों के मुताबिक चयनकर्ता कैंप से पहले एक बार फिर से एक अभ्यास मैच आयोजित कर खिलाडिय़ों के फाइनल प्रदर्शन को परखने की योजना बना रहे हैं। जिससे उनके पास बेहतर खिलाडिय़ों के नाम फाइनल हो जाए। जिन्हेंं वे कैंप में ले जाकर संवार सके। जिससे उप्र की टीम के लिए बेहतर खिलाड़ी मिल सके।

chat bot
आपका साथी