इस माह कानपुर के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क पहुंच सकते है खेल मंत्री, कई योजनाओं को दिखाएंगे हरी झंडी

हालांकि उप निदेशक मुद्रिका पाठक ने बताया कि खेल मंत्री का संभावित दौरा कुछ दिनों तक जरूर सकता है परंतु उसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि खेल मंत्री के सामने स्टेडियम के सुंदरता और विकास में होने वाले कार्य की रूपरेखा प्रस्तुत की जाएगी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 06:33 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 06:33 PM (IST)
इस माह कानपुर के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क पहुंच सकते है खेल मंत्री, कई योजनाओं को दिखाएंगे हरी झंडी
कानपुर के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क की सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क में जल्द ही खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी खिलाड़ियों के लिए हितकारी योजनाओं को हरी झंडी दिखा सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक खेल मंत्री का दौरा 20 फरवरी के बाद किसी भी दिन हो सकता है।

संविदा कोच पद की खींचतान भी होगी खत्म 

संक्रमण काल के चलते लंबे समय से स्टेडियम में कई खेल योजना जैसे न्यू प्लेयर पवेलियन का उद्घाटन, अत्याधुनिक हॉस्टल का भूमि पूजन हो सकता है। एक पदाधिकारी ने बताया कि संक्रमण के चलते खेल मंत्री का दौरा पिछले 1 वर्ष से चल रहा है बसंत पंचमी के बाद में किसी भी दिन खेल मंत्री का दौरा होना तय माना जा रहा है। उन्होंने बताया कि योजनाओं का तोहफा ग्रीन पार्क को दे सकते हैं। इसके साथ ही संविदा कोच पद को लेकर लंबे समय से चल रही लड़ाई को भी विराम दिया जा सकता है। खेल मंत्री अपने दौरे के दौरान संविदा कोच पर भी कोई निर्णय ले सकते हैं जिसको लेकर शहर के लगभग सभी कुछ उम्मीद लगाए बैठे हुए हैं। 

इनका ये है कहना 

हालांकि उप निदेशक मुद्रिका पाठक ने बताया कि खेल मंत्री का संभावित दौरा कुछ दिनों तक जरूर सकता है परंतु उसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि खेल मंत्री के सामने स्टेडियम के सुंदरता और विकास में होने वाले कार्य की रूपरेखा प्रस्तुत की जाएगी इसके साथ ही खेल को बढ़ावा देने और खेल के विकास पर फोकस किया जाएगा। आपको बताते चलें कि सरकार द्वारा पिछले दिनों ही अत्याधुनिक हॉस्टल के लिए बजट भी जारी कर दिया गया था।

chat bot
आपका साथी