कानपुर देहात: युवक ने शादी से किया इंकार तो प्रेमिका उसे मनाने के लिए घर के बाहर धरने पर बैठी

राजपुर थाना निवासी युवक के दरवाजे पर पड़ोसी गांव की एक युवती पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों के समझाने पर भी वह नहीं मानी जब ग्रामीणों ने पूछा की क्यों हंगामा कर रही हो तो उसने बताया कि युवक ने शादी से इंकार कर दिया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:48 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:48 PM (IST)
कानपुर देहात: युवक ने शादी से किया इंकार तो प्रेमिका उसे मनाने के लिए घर के बाहर धरने पर बैठी
युवक को मनाने के लिए युवती धरने पर बैठ गई।

कानपुर देहात, जेएनएन। आपने प्रेम कहानियां तो बहुत सुनी हाेंगी देहात में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। यहां शादी के इंकार से प्रेमिका इतना गुस्सा गई कि प्रेमी के घर के सामने ही धरने पर बैठ गई। काफी देर तक प्रेमिका अपने प्रेमी को मनाती रही। लेकिन, जब बात नहीं बनी तो नाराज प्रेमिका ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। इसबीच घर के बाहर हंगामा होता देख क्षेत्रीय लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस हंगामा कर रही युवती को थाने ले आई और शांतिभंग की कार्रवाई की।

राजपुर थाने के एक गांव निवासी युवक के दरवाजे पर मंगलवार रात को पड़ोसी गांव की एक युवती पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों के समझाने पर भी वह नहीं मानी जब ग्रामीणों ने पूछा की क्यों हंगामा कर रही हो तो उसने बताया कि युवक ने शादी से इंकार कर दिया है। इसदौरान युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया। युवती का कहना था कि 2019-20 में कालेज मं पढ़ाई के दौरान युवक से प्रेम संबंध हो गए थे। काफी दिनों तक प्रेम प्रसंग के बाद युवक ने शादी करने का वादा किया था। उसने आरोप लगाया कि युवक ने जालौन में एक रिश्तेदार के यहां ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके विरोध पर शादी कर साथ रहने का आश्वासन देकर चुप करा दिया। अब युवक व उसका परिवार मुकर रहे हैं। युवती ने वहीं दरवाजे पर हंगामा शुरू कर दिया और जमीन पर बैठकर धरना देना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने ऐसा न करने की बात कही तो भी वह नहीं मानी। हंगामे की सूचना पर 112 नंबर पीआरवी के पुलिसकर्मी पहुंचे तो भी वह नहीं मानी। जिसके बाद राजपुर थाने से महिला सिपाही पहुंचीं और उसे लेकर थाने गईं। थानाध्यक्ष कपिल दुबे ने बताया कि युवती ने जो आरोप लगाए हैं, उसके साक्ष्य के तौर पर कुछ भी न दे सकी है। शांतिभंग में उसे निरूद्ध किया गया है।

chat bot
आपका साथी