कानपुर में सपा ने मंडलायुक्त को सौंपा ज्ञापन, बोले- कफन चोरों पर हो सख्त कार्रवाई

डॉ इमरान ने आगे बताया कि इस तरह की घटना से चोरों ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। इनके ऊपर लगाम लगाने वाला कोई नहीं है शहर के शमशान घाट से हो रहे इस कारोबार के लिए बाकायदा कफन चोर तंत्र बना हुआ है

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:09 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:48 AM (IST)
कानपुर में सपा ने मंडलायुक्त को सौंपा ज्ञापन, बोले- कफन चोरों पर हो सख्त कार्रवाई
पुलिस की लापरवाही एवं नाकामी के कारण कफन चोर गिरोह सक्रिय हो गया है

कानपुर, जेएनएन। कानपुर समाजवादी पार्टी कानपुर महानगर अध्यक्ष डॉक्टर इमरान के नेतृत्व में एक 4 सदस्य प्रतिनिधिमंडल ने गुरूवार को मंडलायुक्त को ज्ञाप सौंपा, जिसमें कहा कि बताया कि कानपुर शहर में कोरोनावायरस महामारी से होने वाली मृत्यु कफन चोर गिरोह सक्रिय होने की जानकारी दी। गुरूवार के अंक में दैनिक जागरण पेपर के प्रथम पेज पर छपी खबर से मंडला आयुक्त को अवगत कराते हुए बताया कि कि कोरोना महामारी से हो रही मौतों से श्मशान घाटों पर कफन चोर गिरोह सक्रिय है वह लाशों से उतरने वाले कफन रामनामी पट्टिका शॉल आदि सामान चुराकर सामान को दोबारा साफ करके बाजारों में आधे दामों पर बेच कर इंसानियत को बेच कर भारी मुनाफा कमा रहे हैं इस कार्य में क्षेत्रीय पुलिस की लापरवाही एवं नाकामी के कारण कफन चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। 

डॉ इमरान ने आगे बताया कि इस तरह की घटना से चोरों ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। इनके ऊपर लगाम लगाने वाला कोई नहीं है शहर के शमशान घाट से हो रहे इस कारोबार के लिए बाकायदा कफन चोर तंत्र बना हुआ है या कफन चोर गिरोह कोरोनावायरस महामारी मैं असुर शक्ति सक्रिय है कोई ऑक्सीजन के के नाम पर कोई बेड दिलवाने के नाम पर कोई है अस्पतालों में भर्ती करवाने के नाम पर कोई दवाइयां दिलवाने के नाम पर जनता को लूट रहे हैं अस्पतालों के बाहर शवों को ले जाने वाली एंबुलेंस चालक भी मनमाने तरीके से शोकाकुल परिवारों से एंबुलेंस के किराए के नाम पर लूट मचा रखी है, जबकि सरकार द्वारा एंबुलेंस का रेट किलोमीटर के आधार पर निश्चित कर दिया गया है, लेकिन एंबुलेंस चालकों के ऊपर सरकार के आदेश का कोई असर नहीं है वह जनता को दोनों हाथ से लूट रहे हैं।

उत्तर प्रदेश की योगीकी भाजपा सरकार एवं कानपुर शहर का प्रशासन एवं स्वास्थ्य अधिकारी इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो गया है। प्रतिनिधिमंडल में नगर अध्यक्ष डॉक्टर इमरान नगर महासचिव अभिषेक गुप्ता मोनू, नगर उपाध्यक्ष सुभाष द्विवेदी, जमालुद्दीन जुनैदी, टिल्लू जायसवाल, पंकज गुप्ता, श्रेष्ठ गुप्ता, मुन्ना बरकाती, राजू आदि लोग उपस्थित रहे। 

chat bot
आपका साथी