फर्रुखाबाद में सपा नेता ने भाई के साथ की फायरिंग, अफरा-तफरी के बाद पुलिस ने पकड़ा

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भूसामंडी निवासी मो. शमी पुत्र मो. नवी का चाय का खोखा रखा है। बुधवार रात मोहल्ले के सपा नेता ने खोखा हटाने को कहा। मो. शमी ने कहा कि वह अपनी जगह पर खोखा रखा है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:40 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:40 PM (IST)
फर्रुखाबाद में सपा नेता ने भाई के साथ की फायरिंग, अफरा-तफरी के बाद पुलिस ने पकड़ा
फर्रुखाबाद में फायरिंग की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटाे।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। चाय का खोखा हटाने को लेकर बुधवार रात सपा नेता का विवाद हो गया। इस दौरान सपा नेता ने भाई के साथ दूसरे पक्ष पर फायङ्क्षरग कर दी। जिससे अफरा तफरी मच गई। पुलिस सपा नेता को पकड़ कर कोतवाली लाई। हालांकि बाद में दबाव पडऩे पर न केवल उसे छोड़ दिया, बल्कि उल्टे पीडि़त पक्ष से तीन और सपा नेता के पक्ष से एक युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर गुरुवार को चालान कर दिया।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भूसामंडी निवासी मो. शमी पुत्र मो. नवी का चाय का खोखा रखा है। बुधवार रात मोहल्ले के सपा नेता ने खोखा हटाने को कहा। मो. शमी ने कहा कि वह अपनी जगह पर खोखा रखा है। इस पर सपा नेता ने अपने भाई से बंदूक मंगवाकर फायरिंग कर दी। जिससे मो. शमी बाल-बाल बच गया। फायङ्क्षरग की सूचना पर पहुंची पुलिस सपा नेता को पकड़कर कोतवाली ले आई। बाद में दबाव पडऩे पर पुलिस ने सपा नेता को छोड़ दिया। दबाव का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पुलिस ने की ओर से सपा नेता, उनके भाई समेत पांच नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ दी गई तहरीर पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज करना तो दूर पीडि़त पक्ष के ही तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने भूसामंडी निवासी मोहम्मद शमी के भाई मो.उस्मान, मो. रमजान, मो. राशिद पुत्र मो. उमर और मोहल्ला जाफरी निवासी सपा नेता समर्थक शिवकुमार यादव पुत्र शेर ङ्क्षसह यादव को गिरफ्तार कर गुरुवार कोशांतिभंग में चालान कर दिया।

कोतवाल को कार्रवाई के लिए निर्देश का इंतजार: प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाल ने बताया कि घटना के समय तहरीर नहीं मिली थी। इस पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। जब शांतिभंग में चालान किया गया, तब तहरीर दी गई। अब वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी। 

झगड़ा करने में चालान: फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने बंधौआ निवासी कमलेश पुत्र जोगराज को झगड़ा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को उसका शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया गया। 

chat bot
आपका साथी