कानपुर में बेटे ने बेच डाले मां के जेवर, मंगल सूत्र तक नहीं छोड़ा, थाने में दी तहरीर

हरबंश मोहाल में एक युवक ने अपनी वृद्ध मां के लाखों रुपये कीमत के जेवर एक सर्राफ को बेच डाले। महिला ने बताया कि उनके पति ने करीब 80 ग्राम के जेवर बनवाए थे। इसमें उनका मंगलसूत्र भी था। पति ने कभी उन जेवरों को नहीं बेचा।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 03:26 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 03:26 PM (IST)
कानपुर में बेटे ने बेच डाले मां के जेवर, मंगल सूत्र तक नहीं छोड़ा, थाने में दी तहरीर
बेटे ने मां के जेवर व मंगलसूत्र बेच दिया।

 कानपुर, जेएनएन। हरबंश मोहाल में एक युवक ने अपनी वृद्ध मां के लाखों रुपये कीमत के जेवर एक सर्राफ को बेच डाले। मंगलवार को महिला ने अलमारी खोली तो जेवर गायब देखकर उन्हें इसका पता लगा। जेवरों के साथ बेटे ने मां का मंगलसूत्र तक बेच दिया था। जिसके बाद बुजुर्ग ने परेशान होकर थाने पहुंचकर तहरीर दी है।

महिला ने बताया कि उनके पति ने एक-एक करके करीब 80 ग्राम के जेवर बनवाए थे। इसमें उनका मंगलसूत्र भी था। वर्षों पूर्व काफी बुरा वक्त आने और आर्थिक स्थिति खराब होने पर भी पति ने कभी उन जेवरों को नहीं बेचा। एक बार जेवर गिरवी जरूर रखे, लेकिन कुछ समय बाद ही छुड़ाकर ले आए थे। उन जेवरों को उन्होंने संभालकर अलमारी में रखा था। मंगलवार को उन्होंने जब अलमारी खोली तो जेवर गायब थे। बेटे से पूछताछ की तो वह बगलें झांकने लगा। बेटे ने कुछ भी बताने से मना कर दिया। उन्होंने बताया कि  बेटे के आलावा कोई जेवर को बेच नहीं सकाता। मां ने इसके बाद बेटे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। उन्होंने कहा कि ऐसा बेटा नहीं चाहिए कि जो अपने पिता की निशानी तक बेच डाले उसे मां का भी ख्याल नहीं है। थाना प्रभारी सत्यदेव शर्मा ने बताया कि महिला की ओर से तहरीर आई है। चौकी प्रभारी से जांच कराई जा रही है। आरोपित बेटे के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई होगी। पुलिस ने बताया कि अलमारी से जेवर गायब देख महिला को हुई जानकारी जिसके बाद तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि इस तरह का मामला पहली बार आया है जिसमें बेटे ने अपनी मां के जेवर व मंगलसूत्र बेंच दिए हैं। उन्हाेंने कहा कि बेटे की तलाश की जा रही है। जल्द ही पकड़कर उससे पूछताछ की जाएगी। बुजुर्ग महिला के जेवर कहां बेचें गए हैं और किस सराफा ने जेवर खरीदे हैं इसकी भी जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी