तीन दिन से फोन नहीं उठा रहे थे माता-पिता, घर पहुंचा बेटा तो मंजर देख उड़ गए होश

बंद घर में फांसी पर लटके मिले दंपती के शव आ रही थी दुर्गंध बेटे ने चाचा पर लगाया हत्या का आरोप।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 09:07 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 09:48 AM (IST)
तीन दिन से फोन नहीं उठा रहे थे माता-पिता, घर पहुंचा बेटा तो मंजर देख उड़ गए होश
तीन दिन से फोन नहीं उठा रहे थे माता-पिता, घर पहुंचा बेटा तो मंजर देख उड़ गए होश

जालौन, जेएनएन। ग्राम कुसमरा में बुधवार को बंद घर में पति व पत्नी के शव फांसी पर लटके मिले। शव बुरी तरह से सड़ जाने की वजह से दुर्गंध उठ रही थी। अनुमान लगाया जा रहा है दोनों की मौत तीन दिन पहले हुई है। दंपती के पुत्र ने संदेह जताया है कि संपति के विवाद में चाचा ने उसके पिता व मां की हत्या की है। बाद में मामले को खुदकशी का रूप देने के लिए शव फांसी पर लटका दिए। पुलिस खुदकशी व हत्या दोनों ङ्क्षबदुओं पर तहकीकात कर रही है।

मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रहा है इकलौता पुत्र

जालौन कोतवाली क्षेत्र ग्राम कुसमरा में बुधवार को 45 वर्षीय प्रदीप कुमार पांचाल और उनकी 42 वर्षीय पत्नी गायत्री देवी के शव घर के भीतर फांसी पर लटके मिले। प्रदीप का इकलौता पुत्र कौशल किशोर ग्राम बजीदा में अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा है। तीन दिन से वह अपने माता पिता के मोबाइल पर कॉल कर रहा था लेकिन फोन रिसीव नहीं हो रहा था। बुधवार को फोन स्विच आफ बताने लगा तो उसे संदेह हुआ। बुधवार अपराह्न तीन बजे वह माता पिता से मिलने गांव पहुंचा। काफी देर दरवाजा खटखटाता रहा लेकिन भीतर से कोई जबाव नहीं आया। इसके बाद उसने खिड़की से झांक कर देखा तो वहां का मंजर देख उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसकी मां का शव फांसी पर लटका था।

खुद कोतवाली पहुंचकर दी पुलिस को जानकारी

इसके बाद उसने कोतवाली पहुंचकर सूचना दी। थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और घर खुलवाया। कमरे में पति पत्नी दोनों के शव फांसी लटके देख पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। पुलिस को संदेह है कि किसी तनाव के चलते दंपती ने खुदकशी की है लेकिन कौशल किशोर ने आरोप लगाया कि संपति के लिए चाचा ने उसके माता पिता की हत्या की है। सीओ जालौन सुबोध गौतम का कहना है कि फॉरेंसिक टीम बुलाकर मौके के वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा कि दोनों ने खुदकशी की है या फिर उनकी हत्या हुई है।

chat bot
आपका साथी