कानपुर : बुजुर्ग पिता ने कमरे में शौच किया तो बेटे ने पटक कर उतारा मौत के घाट

कानपुर के कल्याणपुर थाने के पीछे साहब नगर बस्ती में मोहल्ले वालों ने आरोपित बेटे को पकड़ लिया और कमरे के अंदर पिता का शव पड़ा देखा और पास में मल भी पड़ा था। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:54 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 09:54 AM (IST)
कानपुर : बुजुर्ग पिता ने कमरे में शौच किया तो बेटे ने पटक कर उतारा मौत के घाट
कानपुर के कल्याणपुर की साहब नगर बस्ती में वारदात हुई है।

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर थाने के पीछे स्थित साहब नगर बस्ती में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक बेटे ने घर के अंदर पिता को सिर के बल पटक कर मौत के घाट उतार दिया। पड़ोसियों की मानें तो बुजुर्ग पिता का कुसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने कमरे में मल त्याग दिया था, जिससे नाराज हुआ नशेबाज बेटा झगड़ा कर रहा था। घटना के बाद आरोपित के भागने पर मोहल्ले वालों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और घर के अंदर बुजुर्ग का शव पड़ा मिला। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित बेटे को पकड़कर थाने ले गई है। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को संदिग्ध मान रही है।

कल्याणपुर थाने पीछे स्थित साहब नगर बस्ती में 85 वर्षीय रामसेवक अवस्थी झोपड़ी में रहते थे और चलने में असमर्थ थे। उनके तीन बेटों में राजकिशोर अवस्थी नशे का लती है और मजदूरी करता है। शुक्रवार देर रात राजकिशोर नशे की हालत में घर आया था। इस बीच उसका बुजुर्ग पिता से झगड़ा शुरू हो गया। शोर शराबा सुनकर मोहल्ले वालों की भीड़ पहले से जमा थी। राजकिशोर ने वहां से भागने का प्रयास किया तो मोहल्ले वालों ने दौड़ाकर उसे दबोच लिया। इसके बाद घर के अंदर जाकर देखा तो रामसेवक का शव पड़ा था और पास में ही उनका मल भी पड़ा था। लोगों के मुताबिक कमरे में शौच करने से नाराज राजकिशोर ने पिता को पीटने के बाद सिर के बल पटक दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

सूचना पर आई कल्याणपुर पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर थाने ले गई। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला का कहना है कि मामला संदिग्ध है। सिर पर गंभीर चोट आयी है, दो अन्य बेटों को बुलाया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। तहरीर के आधार और छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी