बेटे ने बूढ़ी मां को बेरहमी से उतार दिया मौत के घाट, सड़क पर कटा सिर पड़ा देख कांपे लोगों के दिल

सजेती के कुआंखेड़ा गांव में हत्या के बाद ग्रामीणों ने भाग रहे बेटे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

By AbhishekEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 04:07 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 09:41 AM (IST)
बेटे ने बूढ़ी मां को बेरहमी से उतार दिया मौत के घाट, सड़क पर कटा सिर पड़ा देख कांपे लोगों के दिल
बेटे ने बूढ़ी मां को बेरहमी से उतार दिया मौत के घाट, सड़क पर कटा सिर पड़ा देख कांपे लोगों के दिल

कानपुर, जेएनएन। सजेती थाना क्षेत्र के गांव कुआंखेड़ा में सोमवार दोपहर दिनदहाड़े हत्या से सनसनी फैल गई। युवक ने अपनी वृद्ध मां की गर्दन काटकर हत्या कर दी और कटा सिर सड़क पर फेंककर भाग निकला। सिर देखकर ग्रामीणों के दिल कांप गए और भाग रहे बेटे को पकड़कर पीटने के बाद रस्सी के सहारे ट्रैक्टर ट्रॉली से बांध दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ व छानबीन शुरू की है।

पत्नी चली गई मायके, मां देती थी खाना

सजेती गांव निवासी स्व. शिवबली कोरी के दो पुत्रों में बड़ा रामखिलावन परिवार के साथ अलग रहता है। जबकि ईंट भट्टा में ट्रैक्टर चालक दूसरा बेटा रामकिशन नशेबाज किस्म का है। आए दिन बेरहमी से मारपीट करने से क्षुब्ध पत्नी माया अपने चार बच्चों को लेकर काफी पहले मायके दपसौरा चली गई थी। इसके चलते 65 वर्षीय मां मुन्नी देवी छोटे बेटे रामकिशन के साथ रहकर उसे खाना बनाती थी।

सिल पर गर्दन रखकर काट दिया सिर

सोमवार दोपहर किसी बात को लेकर रामकिशन का मां से विवाद हो गया। गुस्से में आए रामकिशन ने पहले मां की पिटाई की फिर उसका सिर रोटी बेलने वाले पत्थर पटक दिया। इसके बाद गर्दन में साबड़ से वार शुरू कर दिये। ताबड़तोड़ कई वार कर सिर को धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद कटा सिर उठाकर घर के बाहर फेंक दिया। कुछ देर बाद कटा सिर उठाकर सड़क पर फेंक कर वह भागने लगा।

कटा सिर सड़क पर पड़ा देख घबरा गए बच्चे

सड़क पर पड़ा कटा सिर देखकर पड़ोसी महिलाएं और बच्चे घबरा गए और शोर मचाना शुरू कर दिया। कई युवकों ने पीछा करके रामकिशन को दबोच लिया। उसकी पिटाई के बाद रस्सी से हाथ पांव बांधकर ट्रैक्टर की ट्रॉली में बांध दिया।

पत्नी के मायके में रहने के लिए मां को मानता था दोषी

हत्या की सूचना मिलते ही सीओ घाटमपुर सजेती थाना व कुआंखेड़ा समेत आसपास की चौकी का फोर्स लेकर गांव पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद रामकिशन को हिरासत में लेकर थाना भिजवाया। सीओ ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पत्नी के मायके जाने को लेकर रामकिशन अपनी मां को दोषी मानता था। इसके चलते नशे में धुत्त होकर उसने मां की हत्या करने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी